Actor Ravi Kishan: भावुक हुए रवि किशन, कहा '15 साल तक फ्री में किया काम'
Advertisement

Actor Ravi Kishan: भावुक हुए रवि किशन, कहा '15 साल तक फ्री में किया काम'

Actor Ravi Kishan: रवि किशन ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की तो इसमें भी उन्हें बेहतरीन सफलता मिली. अभी रवि किशन के पास ढेर सारी भाषाओं में फिल्मों के प्रोजेक्ट्स हैं इसके साथ वेब सीरीज के भी कई ऑफर रवि किशन के पास हैं.

(रवि किशन)

पटना : Actor Ravi Kishan: गोरखपुर से भाजपा के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे के सुपरस्टार रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रवि किशन ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा रवि किशन ने हिंदी सहित कई अन्य भारतीय भाषाओं में भी अपने अभिनय से तहलका मचा दिया. 

रवि किशन ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की तो इसमें भी उन्हें बेहतरीन सफलता मिली. वह गोरखपुर से भाजपा के सांसद के तौर पर चुनकर संसद पहुंचे. अभी रवि किशन के पास ढेर सारी भाषाओं में फिल्मों के प्रोजेक्ट्स हैं इसके साथ वेब सीरीज के भी कई ऑफर रवि किशन के पास हैं. 

ऐसे में एक मीडिया साक्षात्कार के दौरान भावुक रवि किशन ने कहा कि एक समय ऐसा भी था जब करियर के पहले 15 साल तक उन्होंने फ्री में काम किया. रवि किशन ने कहा कि उनका खूब इस्तेमाल किया गया. उन्हें उनके काम के बदले पैसे नहीं मिलते थे. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के वीडियो ने लगाई आग, सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

हालांकि रवि किशन ने इस बात का भी खुलासा किया कि अभी वह एक महंगे अभिनेता हैं. उनकी फीस में 10 गुना से ज्यादा बढ़ोतरी हुई है. रवि किशन ने कहा कि मेकर्स इसके लिए खुशी-खुशी पैसे भी दे रहे हैं. 

रवि किशन ने इसके साथ ही कहा कि तेरे नाम (2003) और लक (2009) के बाद मेरे काम को लोगों ने समझना शुरू किया और उसके बाद से मेरे पास ना तो काम की कमी रही ना ही मैंने अपना फीस कम किया और आज मेरे पास भोजपुरी के अलावा, हिंदी, साऊथ की फिल्मों के अलावा कई वेब सीरीज भी है. जिसमें मुझे काम करना है. 

रवि किशन ने बताया कि वह कई लोगों की सहायता करते हैं और साथ ही लोगों और सामाजिक कार्यों के लिए अपनी जेब से पैसे खर्च कर रहे हैं. ऐसे में वह अपनी कमाई से ही यह सब खर्च करते हैं. इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा समय गुजार चुके रवि किशन ने कहा कि उनके पास ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं. रवि किशन ने आगे कहा कि वह अपने लिए कलात्मकर भूमिकाओं का चयन करते हैं. हालांकि उनका मानना है कि राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र से जुड़े रहने की वजह से वह अपने अभिनय पर ज्यादा फोकस नहीं कर पा रहे हैं लेकिन काम तो अभी भी जारी है. 

रवि किशन ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताया कि वह 'रुस्तम' के निर्देशक टीनू सुरेश देसाई की फिल्म  'कैप्सूल गिल' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. वहीं सनी देओल के साथ'सूर्या' की शूटिंग की है, इसके अलावा AK47 और दो तेलुगु फिल्मों में भी काम कर रहे हैं. गोरखपुर में 'चौरी चौरा'  की घटना पर भी उन्होंने एक फिल्म पूरी की है. 

Trending news