बांका में ट्रैक्टर से बाइक सवार की मौत, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
Advertisement

बांका में ट्रैक्टर से बाइक सवार की मौत, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के करीब शुक्रवार की शाम को ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई. जिसके बाद बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया है.

(फाइल फोटो)

Banka: बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के करीब शुक्रवार की शाम को ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई. जिसके बाद बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर तथा बाइक को जब्त कर लिया है. 

ओवरटेक के चक्कर में हुआ हादसा

यह घटना बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के इंगलिशमोड़-शंभुगंज मुख्य मार्ग पर इंगलिश गांव के समीप हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार रामचंद्र इटहरी गांव का निवासी पंकज दास का पुत्र आशीष कुमार जिसकी उम्र 22 साल की थी. वह अपनी बाइक  पर सवार होकर अपने गांव रजौन थाना क्षेत्र के भदरार गांव स्थित अपने ससुराल जा रहा था. उसी दौरान इंगलिश गांव के समीप पिछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक को टक्कर मार दी. 

मौके से ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. वहीं, गंभीर स्थिती में परिजन युवक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर डॉक्टरों द्वारा जख्मी युवक को मृत घोषित कर दिया गया. युवक की मौत के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं, गश्ती के दौरान मौजूद सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार ने पुलिस बल की सहायता से  ट्रैक्टर और बाइक को जब्त कर लिया. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना में युवक की मौत के बाद पुलिस अवर निरीक्षक पवन कुमार, सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार ने अस्पताल पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़िये: Liquor smuggling: बेगूसराय पुलिस ने भारी मात्रा में की शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

Trending news