भागीरथी देवी को लेकर कांग्रेस विधायक ने कसा तंज, RJD ने झाड़ा पल्ला, BJP ने किया पलटवार
Advertisement

भागीरथी देवी को लेकर कांग्रेस विधायक ने कसा तंज, RJD ने झाड़ा पल्ला, BJP ने किया पलटवार

बिहार में भाजपा की विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी को लेकर कांग्रेस की विधायक प्रतिमा कुमारी दास का बड़ा बयान सामने आया है. प्रतिमा कुमारी दास ने तंज कसते हुए कहा कि भागीरथी देवी चार बार से विधायक रही हैं और दलित होने का उनको खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. 

(भागीरथी देवी)

पटनाः बिहार में भाजपा की विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी को लेकर कांग्रेस की विधायक प्रतिमा कुमारी दास का बड़ा बयान सामने आया है. प्रतिमा कुमारी दास ने तंज कसते हुए कहा कि भागीरथी देवी चार बार से विधायक रही हैं और दलित होने का उनको खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री दलितों को बैठाकर पैर धोते हैं तो क्यों नहीं भागीरथी देवी को डिप्टी सीएम बना देते हैं. 

प्रतिमा दास ने आगे कहा कि भागीरथी देवी क्यों इस्तीफा देंगी वह अपने क्षेत्र की समस्याओं को जिस तरह से सदन में उठाते रहती हैं वाह काबिलेतारीफ है. भागीरथी देवी में कोई कमी नहीं है. 

वहीं कांग्रेस नेत्री के इस बयान पर आरजेडी के विधायक आलोक मेहता ने कहा कि यह कांग्रेस विधायक का अपना मत हो सकता है लेकिन मेरा कहना है बीजेपी महादलित, महापिछड़ा विरोधी है. आरएसएस का एजेंडा देख लिया जाए तो पता चल जाएगा.गोलवरकर के कानून से देश चलता है.देश में मनुवादी व्यवस्था है. कोई किसी को दिखाने के लिए पैर धोकर पिए और उसके बाद यह कहा जाए कि हम दलित के रहनुमा हैं तो यह बिल्कुल नहीं है. दलित और समाज के अंतिम तबके के लोगों का बीजेपी में सम्मान नहीं है. 

ये भी पढ़ें- अचानक बिगड़ गई बाल सुरक्षा गृह के आठ बच्चों की तबियत, इलाज के लिए DMCH में भर्ती

वहीं इस पर JDU के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा किसी दल के आंतरिक अनुशासन और उसके आंतरिक मामले में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. किसी दल का आंतरिक मामला हो उस पर किसी राजनीतिक दल को टिप्पणी करने से बचना चाहिए.

बिहार सरकार के मंत्री जीवेश कुमार ने कहा
भाजपा के कोटे से नीतीश सरकार में मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि प्रतिमा कुमारी दास को पहले अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए. भागीरथी दीदी हमलोगों की अभिभावक हैं. अगर वह नाराज होंगी तो वह बाद में बहुत ज्यादा खुश भी हो जाएंगी.   

Trending news