CPIML नेता के बेटे की दिनदहाड़े हत्या, लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम
Advertisement

CPIML नेता के बेटे की दिनदहाड़े हत्या, लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम

भोजपुर में सीपीआई माले (CPIML) नेता के बेटे की अपराधियों ने हत्या कर दी. सरेआम हुई इस वारदात के बाद सीपीआई माले ने शव के साथ प्रदर्शन किया. 

CPIML नेता के बेटे की दिनदहाड़े हत्या (फाइल फोटो)

Bhojpur: भोजपुर में सीपीआई माले (CPIML) नेता के बेटे की अपराधियों ने हत्या कर दी. सरेआम हुई इस वारदात के बाद सीपीआई माले ने शव के साथ प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. इस मामले में पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आशंका जताई जा रही है कि भागलपुर जेल में बंद गैंगेस्टर धनजी यादव के इशारे पर माले नेता के बेटे की हत्या की गई है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल बुधवार को आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने भाकपा माले (CPIML ) नेता गोपाल प्रसाद (Gopal Prasad) के बेटे विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने विजय कुमार को ताबड़तोड़ पांच गोली मारी और फायरिंग करते हुए फरार हो गए. हत्या के बाद भागते वक्त अपराधियों ने पुलिस को भी अपना निशाना बनाया और एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर फायरिंग कर दी, मगर गोली जवान को छूते हुए निकल गई और उसकी जान बच गई.

माले का शव के साथ प्रदर्शन

हत्या के बाद से माले नेताओं में आक्रोश है और कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. मृतक विजय कुमार के शव के साथ माले समर्थकों ने शिवगंज मोड़ पर सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने वारदात में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. माले नेता के बेटे की हत्या के विरोध में लोगों ने पुलिस प्रशासन के साथ ही सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की. माले नेताओं ने मृतक विजय प्रसाद के परिजनों को 10 लाख का मुआवजा देंने और उनके परिवार में किसी एक शख्स को सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-पहले सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, फिर मारकर फंदे से लटका दिया शव

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

भोजपुर के एसपी विनय तिवारी के मुताबिक पुलिस ने CCTV फुटेज को खंगाला और फिर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. एसपी का दावा है कि जो भी आरोपी अभी फरार हैं उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने मौका-ए-वारदात से चार कारतूस और दो खोखा बरामद किया है. CPIML नेताओं ने आरोप लगाया है कि भोजपुर जिले में आजकल अपराधी बेलगाम हो गए हैं और पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए किसी भी अपराधिक वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव से पहले शुरू हुआ 'खूनी खेल', मुखिया प्रत्याशी के बेटे की गोली मारकर हत्या

 गैंगेस्टर के गुर्गों ने की हत्या

दिनदहाड़े हत्या के वारदात से भोजपुर में हडकंप मचा हुआ है.आशंका जताई जा रही है कि भागलपुर जेल में बंद गैंगेस्टर धनजी यादव ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिलाया. भाकपा माले नेताओं की मानें तो हत्या की साजिश भागलपुर जेल में बंद गैंगस्टर धनजी यादव ने की और धनजी यादव के ही इशारे पर उसके गुर्गों ने विजय कुमार की हत्या की.  माले नेता गोपाल प्रसाद ने आरोप लगाया है कि कई दिनों से उनके बेटे की हत्या करने की साजिश रची जा रही थी.

(इनपुट: मनीष कुमार)

 

Trending news