शराबी पिता ने रिश्तों को किया तार-तार, नशे की हालत में कर दी बेटी की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1244175

शराबी पिता ने रिश्तों को किया तार-तार, नशे की हालत में कर दी बेटी की हत्या

गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र सोनपुरा गांव में किशोरी की हत्या हो जाने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया था. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दलबल के साथ पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी.

(फाइल फोटो)

गया : गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र सोनपुरा गांव में किशोरी की हत्या हो जाने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया था. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दलबल के साथ पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी. वहीं पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को बहुत जल्द सुलझते हुए मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है. 

शराबी पिता ही निकला बच्ची का हत्यारा
वहीं इस हत्याकांड के संबंध में इमामगंज एसडीपीओ अजीत कुमार ने पुलिस अनुमंडल कार्यालय में बताया कि सोनपुरा गांव में किशोरी के हुई हत्या मामले में नया मोड़ आया है. जिसमें 16 वर्षीय छात्रा अर्चना कुमारी उर्फ तेतरी को उसके पिता हेमंत साव के द्वारा हत्या कर दी गई है. घटना के बाद आरोपित शराबी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Draupadi Murmu NDA: समर्थन जुटाने रांची पहुंची द्रौपदी मुर्मू, पारंपरिक तरीके से किया स्वागत

घटना के समय भी पिता ने पी रखी थी शराब 
उन्होंने बताया कि मृतक के पिता ने तीन शादियां की है और वह शराबी है. उन्होंने कहा कि घटना उस वक्त भी वह शराब के नशे में धुत्त था और मेडिकल रिपोर्ट भी उसकी शराब पीने की पुष्टि करता है. वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची और वहां का निरीक्षण किया. घटनास्थल से मृतिका के कपड़े को बरामद किया गया है. जिसे जांच हेतु प्रयोगशाला में भेजी गई है. उन्होंने बताया कि जब हेमंत साव शराब के नशे में था तब अपनी लड़की के साथ उसने बदतमीजी भी किया था.  

नाबालिग बेटी ने हत्या से पहले बेटी के साथ की बदतमीजी की कोशिश 
बता दें कि अपने पिता से अपना इज्जत बचाने के लिए नाबालिग बेटी ने अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद हत्यारे हेमंत साव ने अपने भतीजे दीपक कुमार को घर बुलाया और अर्चना के द्वारा खाना नहीं देने की बात कही. अर्चना इतनी डरी हुई थी कि वह अपने पिता को खाना देने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी. जब दीपक कुमार ने कहा तो अर्चना रूम से निकल कर अपने पिता को खाना देने आई. वहीं दीपक ने अर्चना से कहा कि तुम मेरे घर में ही सो जाना. परंतु अर्चना ने बोला कि मैं रूम में दरवाजा लगा कर सो जाऊंगी. तब दीपक वहां से चला गया. इसी दौरान पिता ने अपने ही पुत्री की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि हत्या के प्रयोग में आने वाले किसी भी तरह का हथियार बरामद नहीं किया गया है. वहीं मृतक के शरीर पर कई स्थानों पर खरोच के निशान भी मिले हैं और मृतक के पिता के कपड़े पर खून के धब्बे भी मिले हैं. उन्होंने बताया कि जब तक एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है, तब तक इस पर कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. उन्होंने बताया कि मृतक के पिता से पुलिस पूछताछ कर रही है. इसके बाद आरोपी पिता को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news