महिला की मौत के बाद आग बबूला हुए परिजन, डॉक्टर-स्टाफ की जमकर की पिटाई
Advertisement

महिला की मौत के बाद आग बबूला हुए परिजन, डॉक्टर-स्टाफ की जमकर की पिटाई

मारपीट के बाद हॉस्पिटल स्टाफ ने आपस में मीटिंग की और फिर फारबिसगंज थाने में जाकर परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज करा दिया. साथ ही, जल्द ही कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल पर जाने की धमकी दी है.  

महिला की मौत के बाद आग बबूला हुए परिजन. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Forbisganj: फारबिसगंज का अनुमंडलीय अस्पताल अचानक स्वास्थ्यकर्मियों के लिए कर्मभूमि की जगह रणभूमि बन गया. यहां कुछ लोग हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर और स्टाफ पर टूट पड़े और उनकी जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, लोगों ने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ भी की. जिसके बाद अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ के बीच दहशत का माहौल है. 

  1. इलाज के दौरान महिला की हुई मौत.
  2. परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर की तोड़फोड़.
  3. हॉस्पिटल स्टाफ ने दर्ज कराई एफआईआर.
  4. अस्पताल कर्मियों ने कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल की दी चेतावनी.

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत
वहीं, मामले की सूचना पुलिस को देते हुए एफआईआर (FIR) भी दर्ज कराई गई है. हालांकि, इस घटना की पूरी तस्वीर हॉस्पिटल के सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. जानकारी के अनुसार, सुबह नरपतगंज से एक महिला को गंभीर हालत मे लेकर उसके परिजन फारबिसगंज अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए फौरन महिला का इलाज शुरू किया लेकिन उसकी मौत इलाज के दौरान हो गई.

ये भी पढ़ें-काला जादू करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

महिला के परिजनों ने हॉस्पिटल स्टॉफ के साथ की मारपीट
महिला की मौत की खबर मिलते ही उसके परिजन आग बबूला हो गए और वहां मौजूद डॉक्टर और स्टाफ की पिटाई करते हुए हॉस्पिटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी.  इतना ही नहीं, उन्होंने अस्पताल के सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और ऑक्सीजन की सप्लाई पाइप को भी तोड़ दिया. 

CCTV में कैद हुई घटना
डॉक्टरों का कहना है कि उन्होंने महिला की जान बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वो जिंदा नहीं बच पाई. वहीं, हॉस्पिटल में पूरे घटना की तस्वीर सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. जबकि अस्पताल में बवाल करने के बाद परिजन महिला का शव लेकर वहां से फरार हो गए. 

हॉस्पिटल स्टाफ ने दर्ज कराई FIR
इधर, मारपीट के बाद हॉस्पिटल स्टाफ ने आपस में मीटिंग की और फिर फारबिसगंज थाने में जाकर परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज करा दिया. साथ ही, जल्द ही कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल पर जाने की धमकी दी है.  

ये भी पढ़ें-मधुबनी में प्रेमी जोड़े पर फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, जमकर बरसाए जूते-चप्पल

डॉक्टर सहित हॉस्पिटल के सभी कर्मियों ने इस पूरे मामले को लेकर प्रशासन को सीधे धमकी दी है कि अगर इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं की तो हॉस्पिटल का कामकाज ठप कर दिया जाएगा. साथ ही, हॉस्पिटल के सभी स्टाफ हड़ताल पर चले जाएंगे.

(इनपुट-कुमार नीतेश)

Trending news