काला जादू करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

काला जादू करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

बरगाही गांव निवासी मदन उरांव पर गांव वाले आरोप लगाते थे कि वह गांव में लोगों को भूत-प्रेत का असर करवा देता है और इसकी वजह से कई लोगों की मौत भी हुई है. इसी के चलते जब मदन उरांव अपने घर में सो रहा था तभी रात के वक्त गांव के नौ लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंचे और उसे घर से बाहर खींच कर मारने लगे. 

 काला जादू करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kaimur: बिहार के कैमूर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अघौरा थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति पर भूत-प्रेत जादू-टोना का आरोप लगाकर उसे लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला और हत्या कर शव को दफना दिया. ये मामला अघौरा थाना क्षेत्र के बरगाही गांव का है.

वहीं, घटना के बाद परिजनों ने गांव के ही नौ लोगों के खिलाफ थाने में नामजद आवेदन दिया है. पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. साथ ही शव को जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- पहले पत्नी को मारा चाकू फिर खुद खत्म की जीवनलीला, जानिए घटना की Inside Story

पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
जानकारी के अनुसार, बरगाही गांव निवासी मदन उरांव पर गांव वाले आरोप लगाते थे कि वह गांव में लोगों को भूत-प्रेत का असर करवा देता है और इसकी वजह से कई लोगों की मौत भी हुई है. इसी के चलते जब मदन उरांव अपने घर में सो रहा था तभी रात के वक्त गांव के नौ लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंचे और उसे घर से बाहर खींच कर मारने लगे. इस दौरान लोगों ने मदन के परिजनों को घर के अंदर बंद कर दिया. मदन उरांव को लोगों ने इतनी बुरी तरह से पीटा की उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद लोगों ने मृतक के शव को गांव के श्मसान में ले जाकर दफना दिया. 

पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार
इधर, सुबह होने पर मृतक के परिजनों द्वारा अघौरा थाने में गांव के नौ लोगों के खिलाफ नामजद आवेदन दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और शव को बाहर निकलवाकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेजा, जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- Bihar: डॉक्टर ने पत्नी पर ब्लेड से किया हमला, दोस्तों के साथ यौन संबंध से किया था इंकार

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
मृतक के बेटे ने बताया, 'घर में पापा खाना खाकर सो रहे थे तभी गांव वालों ने भूत-प्रेत का असर करवा देने का आरोप लगाकर पीट-पीटकर मार डाला. हम लोगों के दिए आवेदन पर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. हम लोग चाहते हैं कि प्रशासन उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे.' पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

(इनपुट- मुकुल जायसवाल)

Trending news