मधुबनी में प्रेमी जोड़े पर फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, जमकर बरसाए जूते-चप्पल
X

मधुबनी में प्रेमी जोड़े पर फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, जमकर बरसाए जूते-चप्पल

ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में उसी गांव में रहने वाले सुरेंद्र ठाकुर को एक शादी शुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद सभी ने मिलकर दोनों को पेड़ से बांध दिया और फिर उनकी जमकर पिटाई भी की.  

मधुबनी में प्रेमी जोड़े पर फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, जमकर बरसाए जूते-चप्पल

Madhubani: बिहार के मधुबनी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के बरही गांव की है. यहां आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांध दिया. इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने उनकी चप्पल से पिटाई भी की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा
वहीं, घटना की सूचना मिलने पर हरलाखी थाना पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कर प्रेमी जोड़े को अपने साथ थाने ले आई. दरअसल, ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में उसी गांव में रहने वाले सुरेंद्र ठाकुर को एक शादी शुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद सभी ने मिलकर दोनों को पेड़ से बांध दिया और फिर उनकी जमकर पिटाई भी की. 

ये भी पढ़ें- पलामू में पुलिस दल पर हमला करने के आरोप में 10 लोग गिरफ्तार

चप्पलों से हुई पिटाई
इधर, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अधेड़ प्रेमी युगल की चप्पल से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. उनका कहना है कि आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दोनों लोग शादी शुदा हैं और दोनों के बाल-बच्चे भी हैं. 

'आगे की कार्रवाई के लिए किया कानून के हवाले'
ग्रामीणों ने कहा, 'दोनों ने यह घिनौना कृत्य कर समाज को कलंकित करने का काम किया है, जिसके चलते ग्रामीणों ने उन्हें सजा दी है. अब आगे की कार्रवाई के लिए हमने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया है.' बहरहाल, पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मामले को दर्ज कर तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी. 

(इनपुट- बिंदु भूषण)

Trending news