Journalist murder: पत्रकार हत्याकांड में अपराधियों को पुलिस ने दिया अल्टीमेटम, जेसीबी से घर तोड़ने की कही बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1198054

Journalist murder: पत्रकार हत्याकांड में अपराधियों को पुलिस ने दिया अल्टीमेटम, जेसीबी से घर तोड़ने की कही बात

journalist murder: 20 मई को पत्रकार सुभाष की हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं इस हत्या कांड के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने उनके घर पहुंच कर ढोल बजाकर इस्तेहार चिपकाए हैं. साथ ही 24 घंटों का अल्टीमेटम देते हुए आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: journalist murder: 20 मई को पत्रकार सुभाष की हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं इस हत्या कांड के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने उनके घर पहुंच कर ढोल बजाकर इस्तेहार चिपकाए हैं. साथ ही 24 घंटों का अल्टीमेटम देते हुए आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी है. पुलिस का कहना है कि यदि शुक्रवार 27 मई तक समर्पण नहीं किया तो जेसीबी से तीनों आरोपियों का घर तोड़ दिए जाएंगा. 

24 घंटे का दिया अल्टीमेटम
गुरुवार 26 मई की शाम को पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर हत्याकांड मामले में फरार चल रहे तीनों आरोपियों रौशन कुमार, प्रियांशु कुमार और नीतेश महतो के घर जेसीबी के साथ माइक के जरिये अपराधियों को सरेंडर करने की अपील की. साथ ही पूरे गांव में ढोल बजाकर परिजनों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी है. एसडीपीओ चंदन कुमार ने बताया कि अगर फरार अपराधी शुक्रवार तक सरेंडर नहीं करते हैं तो शनिवार की सुबह तक अपराधियों के घर को जब्त कर कार्रवाई की जाएगी. 

एक ने किया पहले ही कर दिया आत्मसमर्पण
दरअसल 20 मई की रात को अपराधियों ने पत्रकार सुभाष की गोली मार कर हत्या कर दी थी. जिसमें चार अपराधी दोषी पाए गए थे. वहीं तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी थी . जिसमें से एक आरोपी बाबुल शर्मा ने बुधवार 25 मई को न्यायालय में समर्पण कर दिया था. इसके अलावा डॉग स्क्वायड के जरिये अभी भी पुलिस घटना स्थल से सबूत जुटाने में लगी हुई है. 

पत्रकार कर चुके हैं धरना प्रदर्शन
25 मई बुधवार के दिन भी पत्रकार की हत्या मामले में न्याय के लिए जिला पत्रकार संघ के बैनर तले सैकड़ों की संख्या में पत्रकारों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया था. उनकी मांग थी की पत्रकार सुभाष के अपराधियों के खिलाफ जल्द से जल्द एक्शन लिया जाए. साथ ही सभी पत्रकारों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की थी.  

ये भी पढ़िये: Kitchen Hacks: आप भी करते है माइक्रोवेव का इस्तेमाल, भूलकर भी ना करें ये गलतियां

Trending news