Bihar: मधेपुरा में हेडमास्टर चंद्रिका देवी की हत्या की वजह का हुआ खुलासा, एक गिरफ्तार
Advertisement

Bihar: मधेपुरा में हेडमास्टर चंद्रिका देवी की हत्या की वजह का हुआ खुलासा, एक गिरफ्तार

11 मार्च को सदर थाना क्षेत्र के मठाही ओपी स्थित बालम गढ़िया में प्रधान शिक्षिका चंद्रिका देवी की स्कॉर्पियो से कुचल कर हत्या कर दी गई थी.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार धरना प्रदर्शन हो रहे थे.

Madhepura: बिहार के मधेपुरा में प्रधान शिक्षिका चंद्रिका देवी की हुई हत्या का पुलिस ने तीन महीने बाद खुलासा किया है. इस मामले में नामजद प्रमोद यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से एक आधुनिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किया है. मामला अंधविश्वास से जुड़ा बताया जा रहा है.

11 मार्च को हुई थी हत्या
दरअसल, 11 मार्च को सदर थाना क्षेत्र के मठाही ओपी स्थित बालम गढ़िया में प्रधान शिक्षिका चंद्रिका देवी की स्कॉर्पियो से कुचल कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद परिजन समेत सामाजिक संगठन के कार्यकर्ता आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे थे.

एक गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
वहीं, इस मामले में सदर एसडीपीओ अजय नारायण ने कहा कि मामले में फरार चल रहे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही थी. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य की तलाश जारी है.

पिस्टल, मैगजीन और कारतूस बरामद
उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अजय नारायण ने कहा कि घटना अंधविश्वास के कारण की गई है. गिरफ्तार प्रमोद यादव के पास से एक आधुनिक पिस्टल, दो मैगजीन तथा 10 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें: लालू अब तक बीजेपी से समझौता कर चुके होते और मैं मुख्यमंत्री होता: तेजस्वी यादव

गौरतलब है कि बिहार में अंधविश्वास के कारण हत्या के मामले पहले भी सामने आते रहे हैं. अंधविश्वास को लेकर जागरूकता अभियान भी चलाया जाता है बावजूद इसके, इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं.

Trending news