मुंबई क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा मोस्टवांटेड अपराधी अखिलेश तिवारी
Advertisement

मुंबई क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा मोस्टवांटेड अपराधी अखिलेश तिवारी

बिहार के कटिहार से खबर आ रही है. जहां मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने मोस्टवांटेड अखिलेश तिवारी को गिरफ्तार किया है. मुंबई बिल्डर समरजीत उर्फ समय चौहान हत्याकांड में कुख्यात सुपारी किलर गिरोह सदस्य को गिरफ्तार किया गया था.

(फाइल फोटो)

कटिहार : बिहार के कटिहार से खबर आ रही है. जहां मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने मोस्टवांटेड अखिलेश तिवारी को गिरफ्तार किया है. मुंबई बिल्डर समरजीत उर्फ समय चौहान हत्याकांड में कुख्यात सुपारी किलर गिरोह सदस्य को गिरफ्तार किया गया था. इस शख्स की अखिलेश तिवारी के साथ पहचान बताई गई थी. 

मुंबई क्राइम ब्रांच को थी इस अपराधी की तलाश 
बता दें कि मनिहारी के गुवागछी हाई स्कूल के समीप से मुंबई का मोस्टवांटेड अपराधी अखिलेश तिवारी को मनिहारी पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया.मोस्टवांटेड अखिलेश तिवारी ने मुंबई क्राइम ब्रांच की नाक में दम कर रखा था और मुंबई में कई अपराध में पुलिस को इसकी तालाश थी. सूत्रों से मिली जानाकारी के अनुसार 50 वर्षीय अखिलेश तिवारी उर्फ राजू नारायणपुर बुजुर्ग केशो पार थाना गोला जिला गोरखपुर का रहने वाला है और विरार थाना महाराष्ट्र में कांड संख्या 332/22 26 फ़रवरी 2022 के मामले में आई पी सी की धारा 302,120 वी सह महाराष्ट्र कंट्रोल आर्गनाइजेशन 3(1)(1) आदि में प्राथमिकी अभियुक्त है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में रफ्तार का कहर, मोटसाइकिल ने 5 साल के मासूम को रौंदा, मौत

कई संगीन अपराधों में मुंबई पुलिस को थी इसकी तलाश 
मुंबई में गैंगवार, हत्या, अपराधिक साजिश रचने जैसे संगीन अपराध में वह फरार चल रहा था. बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी थाना के मुजवर गांव में पिछ्ले कई दिनों से एक रिश्तेदार के यहां वह छुपकर रह रहा था. जैसे ही मुंबई क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर के नेतृत्व में मुंबई पुलिस मनिहारी थाना पहुंची तो मनिहारी पुलिस ने जाल बिछाया और उक्त मोस्टवॉन्टेड अपराधी अखिलेश तिवारी को मनिहारी के गुवागाछी स्कूल के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अपराधी को अपने साथ ले गई 
अखिलेश तिवारी को गिरफ्तारी के बाद मनिहारी थाना लाया गया और आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया. जिसे वहां से मुंबई क्राइम ब्रांच कटिहार कोर्ट ले गई जहां से उक्त अपराधी को लेकर क्राइम ब्रांच के लोग मुंबई के लिए रवाना हो गए.

Trending news