NIT Jamshedpur में जॉब करने का सुनहरा मौका, इतने पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206667

NIT Jamshedpur में जॉब करने का सुनहरा मौका, इतने पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

झारखंड के युवाओं के लिए बड़ी खबर है. नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, जमशेदपुर में वैकेंसी निकली है. संस्थान ने विभिन्न विभागों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए भारतीय नागरिकों से एप्लीकेशन मांगे हैं.

NIT Jamshedpur में जॉब करने का सुनहरा मौका, इतने पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

NIT Jamshedpur Recruitment 2022: झारखंड के युवाओं के लिए बड़ी खबर है. नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, जमशेदपुर में वैकेंसी निकली है. संस्थान ने विभिन्न विभागों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए भारतीय नागरिकों से एप्लीकेशन मांगे हैं. ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार एनआईटी जमशेदपुर की आधिकारिक साइट nitjsr.ac.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

इन पदों के लिए उम्मीदवार 10 जून 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 67 पदों को भरा जाएगा. इसमें सिविल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग आदि के पद शामिल हैं.

 वैकेंसी डीटेल्स

असिस्टेंट प्रोफेसर (पे लेवल -10, 11, 12) (पे लेवल - 10, 11 कॉन्ट्रक्ट पर): 67 पद

महत्वपूर्ण तिथियां

  • ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 10 जून
  • सपोर्टिंग डॉक्यूमेंट्स के साथ आवेदन पत्र का प्रिंटआउट जमा करने की अंतिम तिथि: 15 जून, 2022

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवार के पास पीएच.डी. डिग्री होना अनिवार्य है.

आवेदन शुल्क

अनरिजर्वड / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस कैटेगरी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1500 रुपये का भुगतान करना होगा. एप्लीकेशन फीस सिर्फ एसबीआई के माध्यम से कर सकते हैं. फीस पेमेंट का कोई दूसरा तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा.

यहां भेजें आवेदन पत्र

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आवेदन पत्र को भरने के बाद आवश्यक डाक्यूमेंट्स के साथ रजिस्ट्रार, एनआईटी जमशेदपुर, आदित्यपुर, जमशेदपुर- 831014 के पते पर भेज दें. लिफाफे पर "आवेदन" लिखा होना चाहिए विभाग में ………………… के पद के लिए औ एप्लीकेशन फॉर्म 15 जून तक दिए गए पते पर पहुंचना जरूरी है. 

 

Trending news