Hazipur की ज्वेलरी शॉप में डेढ़ करोड़ की लूट, CCTV का DVR भी ले गए बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1205850

Hazipur की ज्वेलरी शॉप में डेढ़ करोड़ की लूट, CCTV का DVR भी ले गए बदमाश

बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने पांव पसारने शुरू कर दिए है. हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए सरेआम एक आभूषण दुकान से करोड़ो की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गया.  ये घटना महुआ थाना क्षेत्र के महुआ बाजार की है.

 (फाइल फोटो)

Hazipur: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने पांव पसारने शुरू कर दिए है. हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए सरेआम एक आभूषण दुकान से करोड़ो की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गया. 

ये घटना महुआ थाना क्षेत्र के महुआ बाजार की है. यहां महुआ पातेपुर रोड में स्थित कृष्णा ज्वेलर्स पर दस की संख्या में पहुंचे हथियारबन्द अपराधियों ने दुकान मालिक और स्टाफ को बंधक बना कर दुकान की सारी ज्वेलरी लूट ली और फरार हो गए. इतना ही नही लुटेरे अपने साथ दुकान में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी लेते गए है. 

घटना की जानकारी मिलते ही वैशाली एसपी मनीष मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. एसपी ने दावा किया है कि अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा. वहीं, दुकान के मालिक ने बताया कि उनके जिंदगी भर की कमाई अपराधियों ने लूट ली है.  अनुमान लगाया जा रहा है कि लगभग डेढ़ करोड़ की लूट हुई है. बहरहाल दिनदहाड़े हुई इतनी बड़ी लूट से व्यवसाइयो में दहशत का माहौल है. 

आरा में भी हुई व्यवसाईं की हत्या 

बिहार के आरा जिला में गुरुवार को बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने प्रसिद्ध कारोबारी समीर जैन की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, कोरोबारी समीर जैन की आरा शहर के जेल रोड इलाके में बिजली और घरेलू उपकरणों की दुकान थी. वह अपनी दुकान के ओर जा रहा था, कि तभी हमलावरों ने उसे रोक लिया और उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

पुलिस ने बताया कि जैन को चार गोलियां लगी. उन्हें तुरंत पास के सदर अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया, लेकिन इस बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

 

Trending news