पुलिस ने सैदपुर हॉस्टल में की छापेमारी, आधा दर्जन छात्रों को लिया हिरासत में
Advertisement

पुलिस ने सैदपुर हॉस्टल में की छापेमारी, आधा दर्जन छात्रों को लिया हिरासत में

पटना सिटी बहादुरपुर थाना क्षेत्र में स्थित सैदपुर हॉस्टल में पुलिस की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान आधा दर्जन छात्रों को हिरासत में ले लिया गया. दरअसल, कदमकुंआ इलाके में स्थित लस्सी दुकान में सैदपुर हॉस्टल में रहने वाले कुछ आसामाजिक लोग और छात्र दुकान में लस्सी पीने पहुचे थे.

(फाइल फोटो)

Patna: पटना सिटी बहादुरपुर थाना क्षेत्र में स्थित सैदपुर हॉस्टल में पुलिस की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान आधा दर्जन छात्रों को हिरासत में ले लिया गया. दरअसल, कदमकुंआ इलाके में स्थित लस्सी दुकान में सैदपुर हॉस्टल में रहने वाले कुछ आसामाजिक लोग और छात्र दुकान में लस्सी पीने पहुचे थे. जहां दुकानदार द्वारा पैसे मांगे जाने पर छात्रों ने हंगामा किया और दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की. साथ ही इलाके में हवाई फायरिंग और बम फोड़ा, जिससे इलाके में दहशत फैल गई.

हॉस्टल में की छापेमारी
बताया जा रहा है कि इस मारपीट की घटना में दुकानदार बुरी तरह से घायल हो गया. जिसकी शिकायत पीड़ित दुकानदार ने बहादुरपुर थाने में की. जहां शिकायत के बाद पटना सदर डीएसपी के नेतृत्व में सैदपुर हॉस्टल में छापेमारी की गई. वहीं, इस घटना में संलिप्त आधा दर्जन छात्रों को हिरासत में लिया गया. हिरासत में लिए गए छात्रों से लगातार पूछ ताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया है कि हॉस्टल में छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया हैं. 

बिना आइडेंटिटि कार्ड के नहीं होगी एंट्री
पुलिस का कहना था कि सीसी टीवी फुटेज के आधार पर हॉस्टल में छापेमारी कर असामाजिक लोगों को चिन्हित किया जाएगा. उसी के आधार पर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हॉस्टल के गार्ड को आइडेंटिटि कार्ड दिखाए बिना किसी को जाने और रहने की अनुमति नहीं दी जाएगी. हॉस्टल में हुई छापेमारी को लेकर छात्रों में आक्रोश देखा गया. वहीं, छात्रों का कहना था कि इस समय उनका एग्जाम का समय चल रहा है और पुलिस बर्बरता दिखाते हुए हॉस्टल में छापेमारी कर रही है. आक्रोशित छात्रों का कहना है की परीक्षा देने के बाद इसकी शिकायत पटना यूनिवर्सिटी के वीसी से की जाएगी.

यूनिवर्सिटी के वीसी से कार्रवाई की मांग
साथ ही छात्रों का कहना है कि इलाके में कुछ भी घटना होने पर पुलिस निर्दोष छात्रों को अपना निशाना बनाते है और सैदपुर हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के साथ मारपीट करते है. जिसके कारण कई छात्र घायल हुए  हैं.  जिसके बाद छात्रों के द्वारा दोसी पुलिस कर्मियों के खिलाफ पटना यूनिवर्सिटी के वीसी से कार्रवाई की मांग की बात कही.

ये भी पढ़िये: झारखंड पुलिस ने कुख्यात नक्सली अमरु पूर्ति को किया गिरफ्तार, आठ मामलों में था अपराधी

Trending news