कानून व्यवस्था को लेकर राबड़ी देवी ने बोला बिहार सरकार पर हमला, कहा-योगी आदित्यनाथ को ही ले आइए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1138646

कानून व्यवस्था को लेकर राबड़ी देवी ने बोला बिहार सरकार पर हमला, कहा-योगी आदित्यनाथ को ही ले आइए

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर हमला बोल रहा है.

(फाइल फोटो)

Patna: बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर हमला बोल रहा है. इसी कड़ी में  बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Former Chief Minister Rabri Devi) बुधवार को राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा. 

उन्होंने यहां तक कह दिया कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को ही बिहार ले आइए, किसने रोका है. बिहार विधान परिषद (Bihar Legislative Council) की कार्यवाही में भाग लेने पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य का कोई भी जिला ऐसा नहीं जहां रोज हत्या, लूट नहीं हो रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार ही कमजोर है, अगर सरकार मजबूत रहती तो घटना ही नहीं घटती. उन्होंने कहा सरकार सक्षम होती तो हमलोग मदद भी करते.

भाजपा विधायकों द्वारा बिहार में योगी मॉडल लागू किए जाने की मांग पर राबड़ी देवी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार वहां चले जाएं और योगी जी (योगी आदित्यनाथ) को बिहार ले आएं. कौन रोक रहा है. डबल इंजन की सरकार है.

उन्होंने कहा कि सरकार ने अफसरों के भरोसे सबकुछ छोड़ दिया है. विधानसभा में शराबबंदी संशोधन विधेयक लाए जाने के संबंध में पूछे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी कभी नहीं होगा.  

बता दें कि शराबबंदी को लेकर आलोचना झेल रही नीतीश कुमार सरकार ने बुधवार को राज्य विधानसभा में बिहार शराब निषेध विधेयक 2022 पेश करने का फैसला किया है. संशोधन के तहत पहली बार अपराध करने वालों को जुर्माना जमा करने के बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट से जमानत मिलने का प्रावधान है. यदि अपराधी जुर्माना जमा करने में सक्षम नहीं है, तो उसे एक महीने जेल हो सकती है.

उन्होंने आगे कहा कि शराबबंदी कहां है? सब जगह शराब मिल ही रही है. छह साल तो हो गए, हासिल क्या हो गया? उन्होंने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे कुछ भी कर सकते हैं .

Trending news