आस्था सिंह के प्यार में पड़े रितेश पांडे पहुंचे 'सेंट्रल जेल', देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement

आस्था सिंह के प्यार में पड़े रितेश पांडे पहुंचे 'सेंट्रल जेल', देखिए फिर क्या हुआ

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे के कई गाने ऐसे हैं जो आज भी यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. रितेश पांडे आज भोजपुरी के दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

(रितेश पांडे)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे के कई गाने ऐसे हैं जो आज भी यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. रितेश पांडे आज भोजपुरी के दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. ऐसे में रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल होते रहते हैं और आपको बता दें कि रितेश पांडे के गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. 

ऐसे में रितेश पांडे का एक गाना 'सेंट्रल जेल' रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाने लगा है. रितेश पांडे का यह गाना वेबफाई से भरा गाना है और इस गाने में रितेश पांडे सेंट्रल जेल के भीतर रोते हुए नजर आ रहे हैं. रितेश पांडे के इस गाने के वीडियो में उनके साथ भोजपुरी की खूबसूरत बाला आस्था सिंह नजर आ रही हैं. बता दें कि आस्था सिंह को हल्दी लगाते इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो के इन दो सीन को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना कितना दर्द भरा होगा और इसे दर्शक इतना पसंद क्यों कर रहे हैं. 

रितेश पांडे के इस गाना 'सेंट्रल जेल' को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज किया गया है और इस वीडियो ने यहां 1,797,064 से ज्यादा व्यूज अभी तक हासिल कर लिया है और इस वीडियो को यहां 28 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- कल्लू ने कहा 'अपने जिला का कन्हैया हूं मैं', वीडियो ने मचाया हंगामा

आपको बता दें कि रितेश पांडे के इस गाना 'सेंट्रल जेल' में दर्द भरी आवाज रितेश पांडे की है. इस गाने के बोल मुकेश मिश्रा ने लिखे हैं और इसका संगीत राज गाजीपुरी ने दिया है. इस गाने के वीडियो वीडियो को डायरेक्ट सोनू वर्मा ने किया है. यह विरह गित आपको भी बहुत पसंद आएगा. इसलिए इस गाने के वीडियो को एक बार जरूर देखें. 

Trending news