PM नरेंद्र मोदी की सलाह पर तेजस्वी यादव ने शुरू की नई पारी, विरोधियों के छुड़ाए छक्के
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1262697

PM नरेंद्र मोदी की सलाह पर तेजस्वी यादव ने शुरू की नई पारी, विरोधियों के छुड़ाए छक्के

हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने RJD नेता तेजस्वी यादव को वजन कम करने की सलाह दी थी. जिसके बाद तेजस्वी यादव अपने आवास पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे है. उन्होंने खुद ट्वीट करके इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने RJD नेता तेजस्वी यादव को वजन कम करने की सलाह दी थी. जिसके बाद तेजस्वी यादव अपने आवास पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे है. उन्होंने खुद ट्वीट करके इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने आवास पर बंगले पर ड्राइवर, कुक, स्वीपर और माली के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. इस वीडियो में वो महेंद्र सिंह धोनी की हेलिकॉटर शॉट लगाते हुए दिखाई दिए हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा,  'चाहे जिंदगी हो या खेल का मैदान, हमेशा जीतने के लिए ही खेलना चाहिए. उन्होंने लिखा कि जितनी ज्यादा आप प्लानिंग करेंगे उतनी ही अच्छी परफॉर्मेंस मैदान पर दिखाई देगी. बकौल तेजस्वी, लंबे समय के बाद गेंद-बल्ले पर हाथ आजमाने का मौका मिला. खेलना तब और मजेदार हो जाता है जब आपके ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली और देखभाल करने वाले साथी ही आपको ऑउट करने की कोशिश में जुट जाएं'

 

खेल चुके हैं क्रिकेट 

बता दें कि राजनीति में आने से पहले तेजस्वी यादव क्रिकेटर रह चुके हैं. वो आईपीएल का भी हिस्सा थे. वो साल 2008-09 में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से जुड़े थे. इस दौरान उन्हें आईपीएल में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. इसके अलावा वो विजय हजारे ट्राफी में झारखंड की कप्तानी भी कर चुके हैं. 

PM मोदी ने दी थी सलाह 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल में ही बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष के समापन समारोह के मौके पर आए थे. इस दौरान जब ये कार्यक्रम समाप्त हो गया तो तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ PM मोदी को विदा करने आए थे. इस दौरान PM ने उन्हें वजन कम करने की सलाह दी थी, जिस पर वो मुस्कुरा दिए थे. 

 

Trending news