नालंदा में जमीन विवाद में चली गोली, फायरिंग की चपेट में आया किशोर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1209036

नालंदा में जमीन विवाद में चली गोली, फायरिंग की चपेट में आया किशोर

घटना के संबंध में घायल के परिवार के शख्स राहुल ने बताया कि मुखिया के द्वारा विवादित गली में मिट्टी भराई का काम चल रहा था. इसी को लेकर दोनों पक्ष के लोगों बीच कहासुनी हुई. विवाद बढ़ा और एक पक्ष के लोगों ने निजी जमीन पर मिट्टी गिराने के आरोप में दूसरे पक्ष पर गोली चला दी गई. इससे एक किशोर सुजीत कुमार (14) पिता कलेंद्र यादव के बाएं हाथ में गोली लग गई.

नालंदा में जमीन विवाद में चली गोली, फायरिंग की चपेट में आया किशोर

नालंदा: नालंदा ज़िले के भागबीघा ओपी क्षेत्र से फायरिंग की घटना सामने आई है. यहां पहले से चले आ रहे जमीन के विवाद में कहासुनी हो गई. मोड़ा तालाब के नवादा गांव में हुई इस वारदात के बाद इलाके में सन्नाचा पसरा हुआ है. विवाद में कहासुनी के बीच गोलीबारी शुरू हो गई थी, जिसमें एक युवक को गोली लग गई. गोली युवक के बाएं हाथ में लगी है. आनन-फानन में घायल युवक को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायल युवक का इलाज जारी है. 

मिट्टी भराई का चल रहा था काम
घटना के संबंध में घायल के परिवार के शख्स राहुल ने बताया कि मुखिया के द्वारा विवादित गली में मिट्टी भराई का काम चल रहा था. इसी को लेकर दोनों पक्ष के लोगों बीच कहासुनी हुई. विवाद बढ़ा और एक पक्ष के लोगों ने निजी जमीन पर मिट्टी गिराने के आरोप में दूसरे पक्ष पर गोली चला दी गई. इससे एक युवक सुजीत कुमार पिता कलेंद्र यादव (14) के बाएं हाथ में गोली लग गई. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज जारी है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

हंसी-मजाक में चली गोली, गार्ड घायल
बेगूसराय में बरौनी थर्मल कॉलोनी में सुरक्षा गार्ड के बीच मामूली हंसी मजाक में फायरिंग हो गई जिससे एक सुरक्षा गार्ड गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना चकिया थाना क्षेत्र के बरौनी थर्मल कॉलोनी की है. बताया जाता है कि रतनपुर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी 40 वर्षीय कृष्ण मुरारी थर्मल कॉलोनी में सुरक्षा गार्ड का काम करता है. कहा जा रहा है कि शनिवार की रात ड्यूटी के दौरान एक अन्य सुरक्षाकर्मी से हंसी मजाक चल रहा था इसी हसी मजाक में कहासुनी हुई और उलझने पर गोली चल गई जिससे कृष्ण मुरारी को कमर के पास गोली लग गई जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

यह भी पढ़िएः हंसी-मजाक में हुआ विवाद तो गार्डों के बीच चली गोली, एक गार्ड घायल

Trending news