पवन सिंह ने कहा 'देखे खातिर तरसे यार', व्यूज 337 मिलियन के पार
Advertisement

पवन सिंह ने कहा 'देखे खातिर तरसे यार', व्यूज 337 मिलियन के पार

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पवन सिंह की फिल्म और एलबम के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचाने लगते हैं. ऐसे में पवन सिंह की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'क्रेक फाइटर' का एक गाना इनदिनों तहलका मचा रहा है.

(संचिता बनर्जी)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पवन सिंह की फिल्म और एलबम के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचाने लगते हैं. ऐसे में पवन सिंह की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'क्रेक फाइटर' का एक गाना इनदिनों तहलका मचा रहा है. यह गाना फिल्म का आइटम सॉन्ग है और इस गाने के डीजे रिमिक्स वर्जन ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. 

इस गाने 'देखे खातिर तरसे यार' के डीजे रिमिक्स वीडियो को अभी तक 337 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. फिल्म में पवन सिंह के साथ संचिता बनर्जी, निधि झा और चांदनी सिंह नजर आई थी. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में संचिता बनर्जी ने अपने ठुमकों और अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. फिल्म के इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर आग लगा रखी है. 

संचिता बनर्जी के इस गाने 'देखे खातिर तरसे यार' के डीजे रिमिक्स वीडियो को आप वेब डीजे धमाका के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो ने धमाका मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 337,722,053 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इसे 7 लाख 49 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का ऐसा दर्दभरा गाना जिसे सुनकर आ जाएगा आपको रोना, व्यूज 102 मिलियन के पार

आपको बता दें कि संचिता बनर्जी के इस गाने 'देखे खातिर तरसे यार' को अपनी आवाज से प्रियंका सिंह ने सजाया है. जबकि इसके बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है और इसका डीजे रिमिक्स डीजे रवि इलाहाबाद ने तैयार किया है और सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. 

Trending news