ऑटो व बाइक की सीधी टक्कर में दो की मौत, बुजुर्ग समेत तीन जख्मी
Advertisement

ऑटो व बाइक की सीधी टक्कर में दो की मौत, बुजुर्ग समेत तीन जख्मी

भोजपुरः भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में एक दिलदहलाने वाला सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई और तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हैं. बता दें कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह ऑटो व बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई.

(फाइल फोटो)

भोजपुरः भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में एक दिलदहलाने वाला सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई और तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हैं. बता दें कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह ऑटो व बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार एक युवक एवं ऑटो सवार युवक की मौत हो गई.

जबकि बाइक पर पीछे बैठे उनके गांव के ही एक बुजुर्ग एवं ऑटो सवार दो युवक जख्मी हो गए. वहीं घायलों का परिजनों द्वारा निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. घटना के बाद यहां अफार-तफरी मच गई. घटनास्थल पर इस दौरान भारी भीड़ भी इकट्ठा हो गई. 

ये भी पढ़ें- सास और बहू की 20 दिन के अंदर एक ही जगह पर एक ही तरीके से हुई हत्या, इलाके में खौफ

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया गया. जानकारी के अनुसार मृतकों में एक बिहिया थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव निवासी स्व. राम केवल सिंह के 30 वर्षीय पुत्र मुन्ना सिंह हैं. वह पेशे से भूसा दुकानदार हैं एवं बिहिया चौराहा स्थित अपना भूसे का दुकान चलाते हैं.

वहीं दूसरा मृतक चरपोखरी थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी सुदर्शन सिंह के 35 वर्षीय पुत्र लालमुनि सिंह हैं. जबकि घायलों में बाइक पर पीछे बैठे बुजुर्ग भी बिहिया थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव निवासी स्व.जगदीश सिंह के 60 वर्षीय पुत्र श्रीराम सिंह हैं. वही ऑटो पर सवार दो जख्मी चरपोखरी थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी धरीक्षण सिंह के 32 वर्षीय पुत्र मनोज सिंह एवं उसी गांव के निवासी ललन सिंह के 27 वर्षीय पुत्र पवन कुमार सिंह हैं.

इधर मृतक के चाचा शंभू सिंह ने बताया कि मुन्ना सिंह गांव के ही श्रीराम सिंह के साथ चरपोखरी थाना क्षेत्र के बहरी गांव बारात में गए थे. जब वह मंगलवार की सुबह वापस अपने बाइक से गांव लौट रहे थे. उसी दौरान जगदीशपुर ब्लॉक मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही ऑटो से सीधी भिड़ंत हो गई. हादसे में मुन्ना सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि श्रीराम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. 

वहीं दूसरे मृतक लालमुनी सिंह के परिजन ने बताया कि सोमवार की शाम वह एवं उनके गांव के मनोज सिंह व पवन कुमार सिंह तीनों ऑटो पर सवार होकर गांव के ही एक लड़की का तिलक लेकर बक्सर जिला के टुरीगंज गांव स्थित छतनावर टोला गए थे. जब सभी ऑटो से वापस गांव लौट रहे थे उसी बीच जगदीशपुर ब्लॉक मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही बाइक से सीधी भिड़ंत हो गई. हादसे में लालमुनी सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि ऑटो पर सवार मनोज सिंह एवं पवन कुमार सिंह जख्मी हो गए. वहीं तीनों घायलों का इलाज परिजनों द्वारा निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. घटना के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा हुआ है. 

Trending news