Bihar Crime: बेगूसराय में पंचायत समिति पर जानलेवा हमला, हथियारों के साथ घर पहुंचे अपराधी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1776952

Bihar Crime: बेगूसराय में पंचायत समिति पर जानलेवा हमला, हथियारों के साथ घर पहुंचे अपराधी

Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला. जहां अपराधियों ने हथियार से लैस होकर एक पंचायत समिति के घर पर चढ़कर जमकर तोड़फोड़ किया गया एवं जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान हमला देख पंचायत समिति सदस्य पूरे परिवार के साथ किसी तरह जान बचाकर भागा.

Bihar Crime: बेगूसराय में पंचायत समिति पर जानलेवा हमला, हथियारों के साथ घर पहुंचे अपराधी

बेगूसराय:Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला. जहां अपराधियों ने हथियार से लैस होकर एक पंचायत समिति के घर पर चढ़कर जमकर तोड़फोड़ किया गया एवं जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान हमला देख पंचायत समिति सदस्य पूरे परिवार के साथ किसी तरह जान बचाकर भागा. पूरा मामला लाखो थाना क्षेत्र के पचपन टोला की है. पंचायत समिति सदस्य भारती कुमारी ने बताया है कि बीती रात अज्ञात अपराधी तकरीर में आधा दर्जन से अधिक हथियार से लैस होकर घर पर पहुंचा और जान मारने की नियत से मेरे पति को खोजना शुरू कर दिया.

उन्होंने बताया कि पति के नहीं मिलने के बाद अपराधियों ने हथियार से लैस होकर  घर में घुसकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया और घर में रखे सारा सामान क्षतिग्रस्त कर दिया. जब इसका विरोध किया तो मारपीट करना शुरू कर दिया. इसके अलावा घर में रखे नगद 60 हजार एवं दो भरी की सोना के चैन लूट कर मौके से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि अगर घर से नहीं भागते तो अपराधी सभी को जान मार देता. उन्होंने बताया कि घर के सामने लगे ट्रैक्टर बोलेरो एवं मोटरसाइकिल सहित कई सामान को अपराधियों के द्वारा लाठी डंडे से तोड़फोड़ कर दी और साथ ही साथ घर को भी तोड़फोड़ कर दिया.

हालांकि तोड़फोड़ और घटना का सारा करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. आधा दर्जन से अधिक अपराधी हाथ में लाठी डंडे लेकर पहुंचे हैं और तोड़फोड़ और मारपीट की घटना को अंजाम देने लगे. इस घटना से डरे समय पंचायत समिति भारती कुमारी ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लाखो थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. हालांकि इस संबंध में पुलिस कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: महज 500 रुपये के लिए दोस्त बना दुश्मन, पहले दिया नशा फिर उतारा मौत के घाट

Trending news