Aurangabad Police: जज की मां से हुई थी चेन स्नैचिंग, आरोपी के घर पर कुर्की की कार्रवाई
Advertisement

Aurangabad Police: जज की मां से हुई थी चेन स्नैचिंग, आरोपी के घर पर कुर्की की कार्रवाई

Aurangabad News: कोर्ट के आदेश पर मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज में आरोपी शक्ति महतो के घर की गई. कुर्की और जब्ती की कार्रवाई में आरोपी के घर के दरवाजे, खिड़कियों तक को उखाड़कर पुलिस अपने साथ ले गई. इसके अलावा कई चौकी, खाना बनाने वाले बर्तन, कुर्सी, थाली सहित घर में रखे सभी सामानों को जब्त कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Aurangabad Crime News: बिहार के औरंगाबाद में चेन स्नेचिंग, मोबाइल छिनतई और बाइक चोरी की घटनाओं में एकाएक काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही थी. बेखौफ अपराधियों ने हाल ही में न्यायिक पदाधिकारी की मां से सोने की चेन छीन ली थी. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी के घर पर कुर्की और जब्ती की कार्रवाई की है. इससे अपराधियों में खलबली मच गई है. बता दें कि औरंगाबाद नगर थाना की पुलिस ने न्यायिक अधिकारी की मां से चेन छीनकर भागने के मामले के आरोपी के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की. अपराधियों ने 15 दिन पहले घटना को अंजाम दिया था. कोर्ट के आदेश पर मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज में आरोपी शक्ति महतो के घर की गई. 

कुर्की और जब्ती की कार्रवाई में आरोपी के घर के दरवाजे, खिड़कियों तक को उखाड़कर पुलिस अपने साथ ले गई. इसके अलावा कई चौकी, खाना बनाने वाले बर्तन, कुर्सी, थाली सहित घर में रखे सभी सामानों को जब्त कर लिया. पुलिस द्वारा आरोपी के घर पर कई घंटे तक कुर्की-जब्ती की कार्रवाई चलती रही. कुर्की जब्ती की कार्रवाई से पहले पुलिस ने आरोपी के घर इश्तहार भी चस्पाया था और सरेंडर करने की हिदायत दी थी. समय सीमा बीत जाने के बावजूद जब आरोपी ने सरेंडर नहीं किया तब कुर्की वाली कार्रवाई की गई. 

ये भी पढ़ें- जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी के बाइक के साथ एक चोर गिरफ्तार

इस घटना को लेकर नगर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि 18 दिसंबर को एसीजेएम-1 की मां से सोने की चेन की छिनतई हुई थी. मूल रूप से मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज निवासी लल्लू महतो के पुत्र शक्ति महतो और एक अन्य अभियुक्त की पहचान हुई थी, एक अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है. वहीं दूसरा आरोपी शक्ति महतो फरार चल रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी के 2 जगह पर घर हैं, जिसमें शिवगंज वाले मकान की कुर्की कर ली गई है. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी ने श्रीकृष्ण नगर अहरी में एक विधवा महिला से शादी की थी. घटना के बाद वह अपनी पत्नी के साथ फरार है. उक्त घर पर ताला बंद है. उक्त मामले में भी आरोपी के घर कुर्की-जब्ती के लिए प्रतिवेदन भेजा गया था.

Trending news