Bihar Liquor Ban: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की नेम प्लेट और अंदर दारू का जखीरा, पुलिस ने 3 स्कॉर्पियो सहित 4 तस्करों को धरा
Advertisement

Bihar Liquor Ban: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की नेम प्लेट और अंदर दारू का जखीरा, पुलिस ने 3 स्कॉर्पियो सहित 4 तस्करों को धरा

Aurangabad Crime News: पुलिस ने कांग्रेस भूतपूर्व सैनिक अर्द्धसैनिक बल और पुलिस विभाग के प्रदेश अध्यक्ष की नेम प्लेट लगी झारखंड नंबर की एक स्कॉर्पियो समेत दो वाहनों से 63 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद की है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की नेम प्लेट वाली गाड़ी से शराब बरामद

Aurangabad Crime News: शराबबंदी वाले बिहार में दारू का काला धंधा करने के लिए शराब माफिया नए-नए हथकंडे अपनाया करते हैं. हालांकि, उत्पाद विभाग की सक्रियता उनके तरीकों को असफल करता रहता है. ऐसा ही एक मामला औरंगाबाद में सामने आया है. यहां शराब तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की नेम प्लेट वाली स्कार्पियो गाड़ी का इस्तेमाल किया था. हालांकि, इसके बाद भी वह पुलिस की नजरों से बच नहीं पाए. और अब जेल में चक्की पीस रहे हैं. ये घटना औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में चतरा के पास की है. 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने कांग्रेस भूतपूर्व सैनिक अर्द्धसैनिक बल और पुलिस विभाग के प्रदेश अध्यक्ष की नेम प्लेट लगी झारखंड नंबर की एक स्कॉर्पियो समेत दो वाहनों से 63 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद की है. बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि झारखंड से दो स्कॉर्पियो कार से विदेशी शराब की एक बड़ी खेप औरंगाबाद से होते पटना जाने वाली है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकेबंदी करके शराब तस्करों को धर दबोचा. दोनों स्कॉर्पियो से 62 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई है. 

ये भी पढ़ें- रांची में कारोबारी की हत्या की जिम्मेदारी नक्सली संगठन ने ली, जेल में रचा गया प्लान

पुलिस ने शराब के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है. एक स्कॉर्पियो गाड़ी पर कांग्रेस भूतपूर्व सैनिक, अर्द्धसैनिक बल और पुलिस विभाग के प्रदेश अध्यक्ष का नेम प्लेट लगा हुआ है. माना जा रहा है कि तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए नेम प्लेट का इस्तेमाल किया है. इससे पहले नालंदा में पुलिस ने एक काले रंग की स्कॉर्पियो कार से भारी मात्रा में अवैध असलहों को बरामद किया था. गाड़ी में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पार्टी का झंडा लगा हुआ था. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली थी तो तीन कट्टा और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस मिले थे. इस मामले में पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किए गए थे. 

Trending news