Bihar News: श्मशान घाट को ही बना दिया शराब का अड्डा! देखकर लोग रह गए दंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1286115

Bihar News: श्मशान घाट को ही बना दिया शराब का अड्डा! देखकर लोग रह गए दंग

बेगूसराय में शराब कारोबारियों ने कब्रिस्तान में शराब का नया ठिकाना बनाया है. कब्रिस्तान से शराब की 38 बोतलें बरामद की. सभी शराब हरियाणा निर्मित हैं. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार में लागू शराबबंदी कानून के बाद भी लोग शराब पीने से और बेचने से लोग नहीं मान रहे हैं. शराब तस्करों पर रोक लगाने के लिए प्रशासन  कई प्रयास कर रही है. वहीं, शराब करोबारी भी लगातार शराब छुपाने के लिए नए-नए ठिकाने बना रहे हैं. बेगूसराय में शराब कारोबारियों ने कब्रिस्तान में शराब का नया ठिकाना बनाया है. इस मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस भी कब्रिस्तान में शराब देख कर दंग रह गई. हालांकि मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

38 बोतलें की बरामद
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र के भिखमचक का है. यहां पर बने कब्रिस्तान में शराब तस्करों ने शराब का कारोबारो शुरू कर रहा है. जिसे देख लोग दंग रह गए. जानकारी के मुताबिक मुहर्रम को लेकर मंगलवार की शाम को भीखम चक के लोगों के द्वारा कब्रिस्तान की सफाई की जा रही थी. इसी दौरान बोरे में रखी हुई शराब की 38 बोतलें बरामद की. सभी शराब हरियाणा निर्मित हैं. 

अज्ञात कारोबारियों के खिलाफ मामला दर्ज
वहीं, इस मामले को लेकर भिखमचक के उप मुखिया इम्तियाज आलम ने बताया कि कब्रिस्तान में शराब मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बरामद शराब को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल पुलिस के द्वारा अज्ञात शराब कारोबारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की छानबीन शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़िये: Bihar Weather: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, बिहार में मूसलाधार बारिश की संभावना

Trending news