Begusarai News: जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, एक पक्ष के 3 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1946547

Begusarai News: जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, एक पक्ष के 3 लोग गंभीर रूप से घायल

Begusarai Crime News: पीड़ित कन्हैया ने बताया कि गांव के ही विकास कुमार पोद्दार और राजेश कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की है. कन्हैया कुमार का आरोप है कि विकास एवं उसके साथियों ने गोलीबारी भी की. मौके से एक खोखा भी बरामद किया गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ है. इस मारपीट में एक ही पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा 2 पंचायत की है. पीड़ित कन्हैया कुमार ने बताया कि उसका अपने पड़ोसी विकास कुमार तकरीबन 2 वर्षों से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. न्यायालय एवं जिला प्रशासन के द्वारा पूर्व में ही उसके पक्ष में फैसला दिया जा चुका है. लेकिन फिर भी विकास कुमार जबरन उस जमीन पर कब्जा करना चाहता है. 

उन्होंने बताया कि विकास कुमार पोद्दार और राजेश कुमार अपने साथियों के साथ आ धमके. उनके पास तलवार, लोहे के सरिया और पिस्टल भी थीं. वो यहां आकर मारपीट करने लगे. जब हमने इसका विरोध किया तो विकास पोद्दार ने हम पर भी तलवार से हमला कर दिया. जिससे मेरी उंगली कट गई. कन्हैया कुमार का आरोप है कि विकास एवं उसके साथियों ने गोलीबारी भी की. मौके से एक खोखा भी बरामद किया गया है. 

ये भी पढ़ें- 

घटना के बाद कन्हैया ने ही फुलवरिया पुलिस को इस घटना की सूचना दी थी, तब मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. इससे पहले डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष देखने को मिला था. वहां दबंगों ने घर में घुसकर पिता और बेटी को लाठी-डंडे व लोहे की रोड से बेरहमी से पिटाई कर दी थी. जिसमें पिता और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

Trending news