Jehanabad: संपत्ति के लिए सौतेली मां का काटा गला, बहन पर भी किया हमला, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1742465

Jehanabad: संपत्ति के लिए सौतेली मां का काटा गला, बहन पर भी किया हमला, हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार मोगलबिगहा गांव में एक युवक ने शनिवार (17 जून) की शाम को संपत्ति के विवाद में अपनी सौतेले मां का धारदार हथियार से गला काट दिया. बीच बचाव करने आई सौतेली बहन पर भी हमला कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के जहानाबाद जिले से दिल दहलाने वाला सामने आया है. यहां एक युवक ने संपत्ति के लिए अपनी मां और बहन को जान से मारने की कोशिश की. आरोपी ने दोनों पर धारदार हथियार से हमला करके उन्हें घायल कर दिया और फरार हो गया. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां वो मौत से जंग लड़ रही हैं. ये मामला पाली थाना क्षेत्र के मोगलबिगहा गांव का है. 

 

जानकारी के अनुसार मोगलबिगहा गांव में एक युवक ने शनिवार (17 जून) की शाम को संपत्ति के विवाद में अपनी सौतेले मां का धारदार हथियार से गला काट दिया. बीच बचाव करने आई सौतेली बहन पर भी हमला कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गई. घायल मां-बेटी को को आनन फानन इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद महिला को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में एनएच किनारे मिला अज्ञात युवती का क्षत-विक्षत शव, इलाके में फैली सनसनी

घायल बहन आरती कुमारी ने बताया कि मां सविता देवी आम के पेड़ के नीचे मक्का छिल रही थी. इसी दौरान सौतेला भाई जितेंद्र केवट अपने 4 सहयोगियों के साथ आया और मां से उलझ गया. अचानक धारदार हथियार निकाल मां पर हमला बोल दिया. मां ने भागकर अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन भाई के सहयोगियों ने उसे दबोचा लिया. जिसके बाद हत्या की नीयत से भाई ने धारदार हथियार से मां का गला रेत दिया. उसने मुझ पर भी जानलेवा हमला किया. आरती कुमारी ने बताया कि संपत्ति का बंटवारा पहले ही हो चुका है. इसके बावजूद सौतेला भाई अक्सर मारपीट की घटना को अंजाम देता है.

ये भी पढ़ें- Bihar: शादीशुदा प्रेमिका के पति को भेज दी प्राइवेट फोटो, फिर जो हुआ...

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पाली थाने के थानाध्यक्ष बलवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई. वहीं, सदर अस्पताल के डॉक्टर कुंदन शर्मा ने बताया कि गला पर वार की हुई एक महिला आई थी, जिसकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई थी. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

Trending news