Bihar News: सारण में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, दर्जनों लोग गंभीर रूप से हुए घायल
Advertisement

Bihar News: सारण में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, दर्जनों लोग गंभीर रूप से हुए घायल

सारण के मशरक में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट हुई. जिसमें दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरख में भर्ती कराया गया. 

(फाइल फोटो)

Saran: बिहार के सारण के मशरक में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट हुई. जिसमें दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरख में भर्ती कराया गया. वहीं, घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

कई लोग हुए गंभीर रूप से घायल
दरअसल, यह मामला सारण के मशरक के सिसई का है. यहां पर पूर्वजों की जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस घटना के बाद दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  घायलों की पहचान सिसई गांव निवासी बिहारी लाल शर्मा का 25 के बेटे शत्रुघ्न शर्मा, ओम प्रकाश शर्मा का 17 साल का बेटा आशा कुमार, दीनानाथ शर्मा का 33 साल का बेटा रवि कुमार शर्मा, शत्रुघ्न शर्मा की पत्नी रमिता देवी, स्व जतन शर्मा का 67 साल के अवध लाल शर्मा, संजय शर्मा की पत्नी सुमान्ति देवी, स्व कमला कांत शर्मा का 40 साल का बेटा संजय शर्मा, संजय शर्मा का 18 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार शर्मा, नन्द किशोर शर्मा की 19 वर्षीय पुत्री ज्योति शर्मा और 14 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार शर्मा, राजेश्वर शर्मा का 22 वर्षीय पुत्र धनोज कुमार शर्मा,स्व कमला कांत शर्मा की 70 वर्षीय पत्नी ऐतावरी कुंवर के रूप में हुई. 

पुलिस को दिया था आवेदन
सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा में रेफर कर दिया गया. घटना के बारे में घायलों का कहना है कि पूर्वजों की जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. जिसमें तीन दिन पहले थाना पुलिस को आवेदन दिया गया था. हालांकि आवेदन देने के बाद भी पुलिस के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई थी. जिसके बाद शुक्रवार की सुबह वापस से उसी जमीन को लेकर विवाद शुरू हुआ और जमकर मारपीट हो गई. जिसमें सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: लखीसराय में एक साथ हुए 30 धमाके, मचा अफरा तफरी का माहौल

Trending news