Bihar: नवादा में छात्र ने 'गुरु-शिष्य' के रिश्ते को किया कलंकित, सारेआम मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1333579

Bihar: नवादा में छात्र ने 'गुरु-शिष्य' के रिश्ते को किया कलंकित, सारेआम मारी गोली

नवादा के सिरदला थाना में कोचिंग के उद्घाटन के बाद संचालक को गोली मार दी. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने संचालक को खून से लथपथ हालत में सिरदला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. 

(फाइल फोटो)

Nawada: बिहार के नवादा के सिरदला थाना में कोचिंग के उद्घाटन के बाद संचालक को गोली मार दी. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने संचालक को खून से लथपथ हालत में सिरदला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी. 

कोचिंग सेंटर के संचालक को मारी गोली
दरअसल, यह मामला नवादा के सिरदला थाना क्षेत्र के फूल बागान चौक के समीप रजौली रोड के किनारे डैनी मोड के समीप भाभा कोचिंग सेंटर का है. यहां पर भाभा कोचिंग सेंटर के उद्घाटन के बाद संचालक रोशन कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया गया. घायल रोशन कुमार जेहलडीह गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से खुन से लथ पथ संचालक को सिरदला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाके के बाद बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

दो कोचिंग संचालकों के बीच चल रहा था विवाद
घटना को लेकर लोगों का कहना है कि कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले एक छात्र ने गोली चलाई है. जिसमें कोचिंग संचालक के दाहिने हाथ पर गोली लगी है. बताया जा रहा है कि रोशन कुमार के द्वारा नये कोचिंग सेंटर का उद्घाटन किया गया था. उसी दौरान एक युवक ने रोशन पर आकर गोली चला दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक दो कोचिंग संचालकों में आपस में पहले से विवाद चल रहा था. जिसके कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर थानाध्यक्ष सरोज कुमार सिंह ने हालातों का जायजा लिया. इसके अलावा मामले के बारे में कोचिंग संचालक से पूछताछ की. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़िये: Bihar Flood: बेगूसराय में गंगा के बढ़ते जलस्तर ने बढ़ाई लोगों की समस्या, पलायन को मजबूर लोग

Trending news