Bihar News: रक्सौल में महिला का शव बरामद, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

Bihar News: रक्सौल में महिला का शव बरामद, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

बिहार के रक्सौल शहर में हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर भूसा रखने वाली जगह पर महिला का शव बरामद किया गया है. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

(फाइल फोटो)

Raxaul: बिहार के रक्सौल शहर में हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर भूसा रखने वाली जगह पर महिला का शव बरामद किया गया है. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया.

8 साल पहले की थी शादी
दरअसल, यह मामला रक्सौल शहर से सटे कौड़िहार मौजे गांव का है. यहां पर भूखा रखने वाली जगह पर एक महिला का शव बरामद किया गया है. महिला का नाम किरण देवी बताया जा रहा है. वहीं, घटना को लेकर लोगों ने बताया कि किरण देवी ने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर 8 साल पहले अशरफ देवान नामक युवक से शादी की थी. अशरफ की किरण से पहले भी किसी और शादी हो चुकी थी. पहली पत्नी से उसके 6 बच्चे थे. वहीं, किरण के साथ भी अशरफ के दो बच्चे थे. जिसमें से एक लड़का है और एक लड़की है. 

हत्या कर शव को छिपाया
मामले को लेकर लोगों का कहना है कि अशरफ की पहली पत्नी का बेटा नेहाल, किरण के साथ शादी से खुश नहीं था. लोगों ने आरोप लगाया कि इसी वजह से नेहाल ने अपने भाइयों के साथ मिलकर किरण की हत्या कर दी और शव को भूसा रखने वाली जगह पर छिपा दिया. वहीं, शव बरामद होने के बाद मृतका के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मृतका के परिजन मोतिहारी जिला के पहाड़पुर के मूल निवासी है और रक्सौल लक्ष्मीपुर में किराए के मकान में रहते हैं. वहीं, परिजनों में किरण के धर्म परिवर्तन को लेकर भी काफी डर बना हुआ था. परिजनों का कहना है कि लोगों को इस बारे में जानकारी होने पर उनका मजाक बनेगा. 

ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज
हालांकि परिजनों के द्वारा 19 अक्टूबर को इस मामले में ससुराल पक्ष के लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई. जिसमें किरण का पति अशरफ देवान, ससुर दुखी देवी, नेहाल देवान के अलावा अन्य 5 लोग शामिल है. जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़िये: Bagaha News: यूपी-बिहार सीमा पर हुआ बड़ा हादसा, नाव में सवार दस लोग नदी में गिरे

Trending news