हाथ की उंगलियां काटी, एसिड से जलाया, 4 दिन बाद 9 साल की बच्ची की मिली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1704050

हाथ की उंगलियां काटी, एसिड से जलाया, 4 दिन बाद 9 साल की बच्ची की मिली लाश

बिहार से एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है जो आपको अंदर तक दहलाकर रख देगी. बता दें कि बिहार के वैशाली जिले की यह घटना है जहां 4 दिन से गायब एक बच्ची की लाश ऐसी हालत में मिली है कि इसके बारे में सुनकर आपका कलेजा कांप उठेगा.

(फाइल फोटो)

Crime News: बिहार से एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है जो आपको अंदर तक दहलाकर रख देगी. बता दें कि बिहार के वैशाली जिले की यह घटना है जहां 4 दिन से गायब एक बच्ची की लाश ऐसी हालत में मिली है कि इसके बारे में सुनकर आपका कलेजा कांप उठेगा. जिस बच्ची की लाश मिली है उसकी उम्र 9 साल बताई जा रही है और उसके हाथ की चार उंगलियों को तो काटा ही गया है उसके पूरे शरीर को एसिड से जलाया गया है. साथ ही लाश को दफन भी कर दिया गया था. 

बता दें कि वैशाली जिले के जंदाहा थाना इलाके की यह घटना है. जहां एक 9 साल की बच्ची पिछले 4 दिन से अपने घर से गायब थी. उसकी तलाश की जा रही थी लेकिन चार दिन बाद बच्ची के घर के पीछे से आती तेज दुर्गंध ने सबका ध्यान खींचा. इसके बाद जो वहां दिखा उसने सबके होश उड़ा दिए. वहां घर के पीछे बच्ची की लाश पड़ी थी जिससे दुर्गंध आ रही थी. बच्ची के दादा की मानें तो उनकी पोती कक्षा 4 में पढ़ती थी और 4 दिन पहले वह घर से स्कूल गई थी और फिर लौटकर घर नहीं आई. उसके बाद से ही घर वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. इतनी खोजबीन के बाद भी बच्ची नहीं मिली और 4 दिन बाद जब उस मासूम की लाश मिली तो उसकी हालत देखकर सबके रौंगटे खड़े हो गए.

उस बच्ची के शव के दाहिने हाथ की चार उंगलियां गायब थी. इसके साथ ही लाश को एसिड से जलाने की कोशिश भी की गई थी. साथ ही यह भी आशंका जताई जा रही है कि जिस भी हैवान ने उस बच्ची के साथ ऐसी हैवानियत की है और उसकी हत्या की है उसने उसके साथ गलत काम भी किया है. 

ये भी पढ़ें- दुधमुंहे की किलकारी भी नहीं टाल पाई मां-बाप की मौत, बच्ची को पुल पर छोड़ पति-पत्नी ने नदी में लगाई छलांग

बता दें कि मासूम की लाश मिलने के बाद से ही परिवार में मातम का माहौल है और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्ची के स्कूल ड्रेस से ही उसकी लाश क पहचान हो पाई है. लाश को इतनी बुरी तरह से खराब किया गया है कि वैसे इसे पहचानना मुश्किल था. बता दें कि चार दिन बाद शनिवार की सुबह जब मासूम की लाश मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस की टीम वहां पहुंची. जंदाहा थाने की पुलिस अब जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने जांच के लिए फौरन FSL और डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया है. 

इस बच्ची के गायब होने की सूचना परिजनों द्वारा जंदाहा थाने में दर्ज कराया गया था. इस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली और फिर बच्ची की तलाश शुरू कर दी. बच्ची के बारे पता चला की वह घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन वापस घर नहीं आई. पुलिस की खोजबीन में बच्ची का पता नहीं चल पा रहा था. हालांकि इसी बीच बच्ची के परिजनों से पुलिस को सूचना मिली की मासूम की लाश घर के पीछे खेत में पड़ी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है. 

Trending news