Rohtas News: कार तेज चलाने से रोका तो मार दी गोली, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2098524

Rohtas News: कार तेज चलाने से रोका तो मार दी गोली, मौत

Rohtas Crime News: सासाराम सदर के पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार ने बुधवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Rohtas Crime News: बिहार के रोहतास जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में तेज गति से वाहन चलाने से मना करने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. मामला इंद्रहिया गांव में मंगलवार की रात करीब नौ बजे का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, गांव में एक शादी थी और बारात द्वार लगने का कार्यक्रम चल रहा था. 

इसी बीच, गांव के एक-दो युवक सड़क पर तेज गति से कार चलाने लगे. गांव के ही युवक धर्मराज राम ने दुर्घटना की आशंका को लेकर कार चला रहे युवकों से कार धीरे चलाने की गुजारिश की. कार चलाने वाले युवकों को यह नसीहत नागवार गुजरी और विवाद शुरू हो गया.

आरोप है कि कार चला रहे युवक ने धर्मराज को गोली मार दी. आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. सासाराम सदर के पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार ने बुधवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

दूसरी तरफ बेगूसराय में 7 फरवरी को एक मछुआरे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के करोड़ गांव की है.  मृतक मछुआरे की पहचान करोड़ गांव निवासी आमिर साहनी के रूप में की गई है. इस मामले में मंझौल डीएसपी ने बताया कि हत्या के मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: Crime News: बिहार में खूब गरज रही हैं बंदूकें! नालंदा और सासाराम में बदमाशों का कहर

मृतक के परिजनों ने गांव के ही राम बालक तांती, उमेश तांती सहित अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों के अनुसार, महज पांच घूर जमीन के विवाद में आमिर सहनी की हत्या की गई है. मृतक के भाई शंकर साहनी ने बताया कि एक जमीन जो रामबालक तांती लिखवाना चाहता था, लेकिन जमीन के मालिक लगातार आमिर सहनी से जमीन लिखवाने की बात कर रहे थे. लेकिन लगभग 10 लख रुपए कट्ठे जमीन की कीमत होने की वजह से अमीर साहनी और उसके परिवार वालों ने जमीन लिखवाने से इनकार कर दिया. 

Trending news