Bihar News: बिहार में अंचलाधिकारी सहित 3 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2011067

Bihar News: बिहार में अंचलाधिकारी सहित 3 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में अदालत के आदेश के बाद एक अंचलाधिकारी (सीओ) और दो कर्मचारी पर एक महिला को नौकरी देने का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर: Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में अदालत के आदेश के बाद एक अंचलाधिकारी (सीओ) और दो कर्मचारी पर एक महिला को नौकरी देने का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस अब सीओ व कर्मचारियों पर लगे सामूहिक दुष्कर्म और यौन शोषण के आरोप की जांच करेगी. 

ये भी पढ़ें- Bullet Train: बिहार को भी बुलेट ट्रेन की सौगात! 4 स्टेशनों का होगा निर्माण

बताया जाता है कि मिठनपुरा थाना इलाके की एक 22 वर्षीया युवती ने सीओ पर आरोप लगाया है कि आठ अगस्त 2023 को उसने अपने कार्यालय में नौकरी का प्रलोभन देकर बुलाया. कार्यालय में गई तो उसका यौन शोषण किया गया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहारी लड़के के प्रेम में पड़ी चीनी लड़की शादी करने पहुंची बिहार

उसके बाद 11 अगस्त 2023 को सीओ ने अपने आवास पर बुलाया और फिर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने इसी साल चार अक्टूबर को पश्चिमी एसीजेएम-1 की अदालत में परिवाद दायर कराया था. 

पीड़िता की ओर से अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मामले की पैरवी की. इसके बाद अदालत ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन करने का आदेश कांटी पुलिस को दिया है. अदालत के आदेश के बाद कांटी थाना में बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और पुलिस जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- शनि, राहु और केतु जिंदगी में दे रहा हो परेशानी तो इन उपायों के जरिए पाएं इससे निजात

इस मामले में मुजफ्फरपुर के कांटी अंचल के सीओ राजशेखर, कर्मचारी मुमताज एवं जितेन्द्र कुमार को आरोपी बनाया गया है. पीड़िता का आरोप है कि इसके बावजूद उसे नौकरी नहीं मिली. पीड़िता ने बताया कि वह पहले थाना में भी प्राथमिकी दर्ज करवाने गई थी, लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी, तब उसने अदालत की शरण ली. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news