Chhapra: पुलिस ने 48 घंटे के अंदर शिक्षा विभाग के ADPC को किया बरामद, सोनपुर से हुआ था अपहरण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2016293

Chhapra: पुलिस ने 48 घंटे के अंदर शिक्षा विभाग के ADPC को किया बरामद, सोनपुर से हुआ था अपहरण

ADPC Kidnapping Case: बदमाशों ने शुक्रवार (15 दिसंबर) की रात सोनपुर से ADPC उदय कुमार उज्जवल का अपहरण किया था. वह विभाग द्वारा किराए पर लिए गए वाहन व निजी चालक के साथ थे. बदमाशों ने चालक को पीटकर छोड़ दिया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

ADPC Kidnapping Case: बिहार में वैशाली जिले के शिक्षा विभाग के ADPC उदय कुमार उज्जवल के अपहरण केस को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है. पुलिस ने ADPC उदय कुमार उज्जवल को सकुशल बरामद कर लिया है. इस मामले में एक संदिग्ध व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, बदमाश जब ADPC उदय कुमार उज्जवल को लेकर जा रहे थे, तो रास्ते में उनकी गाड़ी खराब हो गई थी. इस बीच मौका पाकर वह गाड़ी से उतरकर भाग निकले. 

उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस को फोन किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बदमाशों के चंगुल से बचा लिया. बदमाशों ने उनकी सोने की अंगूठी, लैपटाप, मोबाइल एवं पांच हजार रुपये रखा पर्स लूट लिया है. पर्स में जरूरी कागजात भी पड़े हुए थे. बता दें कि बदमाशों ने शुक्रवार (15 दिसंबर) की रात सोनपुर से ADPC उदय कुमार उज्जवल का अपहरण किया था. वह विभाग द्वारा किराए पर लिए गए वाहन व निजी चालक के साथ थे. बदमाशों ने चालक को पीटकर छोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार से चोरी हुई बोलेरो कार यूपी से बरामद, पुलिस ने एक को धरा, भेजा जेल

ADPC उदय कुमार उज्जवल को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने के बाद पुलिस ने उनकी किराये की कार भी बरामद कर ली है. पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में एसपी गौरव मंगला ने बताया कि शुक्रवार (15 दिसंबर) की देर रात को वैशाली जिला में तैनात शिक्षा विभाग के एडीपीसी डॉ उदय कुमार उज्ज्वल का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. हाजीपुर से पटना जाते समय सोनपुर में उनका अपहरण किया गया था. इस सम्बंध में सोनपुर थाना में 1191/23 संख्या प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इसके बाद पुलिस ने अपराधियों का पीछा करते हुए उन्हें वैशाली जिले से सकुशल बरामद कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: रेलवे के खिलाफ कौन? बिहार में अब पवन एक्सप्रेस पर पथराव, AC कोच के खिड़कियों के शीशे टूटे

घटना को लेकर डा. उदय कुमार उज्जवल ने बताया कि शुक्रवार रात लगभग साढ़े आठ बजे वह जिला शिक्षा पदाधिकारी को छोड़कर पटना के लिए निकले थे. विभाग द्वारा कांट्रैक्ट पर ली गई गाड़ी को निजी चालक चला रहा था. जैसे ही उनकी गाड़ी सोनपुर नई गंडक पुल पार कर लालू चौक के पास पहुंची, दो बाइक पर 6 अपराधियों ने गाड़ी को ओवरटेक करके रोक दिया. गाड़ी रुकवाने के बाद दो अपराधियों ने चालक से मारपीट करके उसे भगा दिया और 4 अपराधी पीछे मेरे साथ गाड़ी में बैठ गए. उन्होंने मुझे कोई नशीला पदार्थ भी सुंघा दिया था. होश में आते ही मैं गाड़ी से उतरकर भाग निकला.

Trending news