बिहटा में दो गांवों के बीच जमकर गोलीबारी, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1455258

बिहटा में दो गांवों के बीच जमकर गोलीबारी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में अपराधियों को बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. बिहटा थाना क्षेत्र के जोगीपुर एवं दरियापुर गांव के बीच में पूर्व के विवाद सह दबंगई को लेकर दोनों तरफ से जमकर फायरिंग की गई.

बिहटा में दो गांवों के बीच जमकर गोलीबारी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिहटा:Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में अपराधियों को बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. बिहटा थाना क्षेत्र के जोगीपुर एवं दरियापुर गांव के बीच में पूर्व के विवाद सह दबंगई को लेकर दोनों तरफ से जमकर फायरिंग की गई. जिसके बाद फायरिंग व हथियारों के साथ लोगों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जो इलाके में सारा दिन चर्चा का विषय बना रहा. हालांकि फायरिंग की घटना में किसी की भी हताहत होने की सूचना नहीं है. 

गांव में फ्लैग मार्च किया गया
घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की टीम भारी संख्या में पहुंचकर सभी मामलों पर जांच की. वहीं पुलिस ने तनाव को लेकर गांव में फ्लैग मार्च भी किया और घटना को लेकर आसपास के लोगों से तमाम जानकारी हासिल की.हालांकि पुलिस ने फायरिंग की घटना से इंकार करते हुये कहा कि जमीन जोताई व दबंगई को लेकर दोनों तरफ से झड़प हुई थी.घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति हथियार को लेकर पोजीशन के खड़ा है.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ Head To Head: न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 साल से वनडे में नहीं जीता भारत, जानें किसका पलड़ा भारी

दो गांवों के बीच पूर्व का विवाद 
गोलीबारी की घटना से इनकार करते हुए थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि जोगीपुर व दरियापुर दो गांवों के बीच पूर्व का विवाद चला आ रहा है. उसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों की ओर से झड़प हुई थी. फिलहाल घटना को लेकर किसी भी पक्ष के द्वारा लिखित शिकायत थाने में अभी तक नहीं दी गई है. फिलहाल वायरल वीडियो के सभी मामलों पर जांच की जा रही है. बता दें कि इससे पहले बिहटा के सिकंदरपुर गांव में भी जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई थी. इस गोलीबारी में  

इनपुट- इश्तियाक खान

Trending news