प्रेम के खेल में पत्नी बनी जालिम, पति को जान से मारने की कोशिश, नहीं मिली कामयाबी!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1701436

प्रेम के खेल में पत्नी बनी जालिम, पति को जान से मारने की कोशिश, नहीं मिली कामयाबी!

पति पत्नी ओर वो कहानी को चरितार्थ करती एक खबर बेगूसराय से सामने आ रही है जिसमें दूसरे लड़के से प्रेम की वजह से एक पत्नी ने अपने पति को ही जान से मारने की कोशिश की.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: पति पत्नी ओर वो कहानी को चरितार्थ करती एक खबर बेगूसराय से सामने आ रही है जिसमें दूसरे लड़के से प्रेम की वजह से एक पत्नी ने अपने पति को ही जान से मारने की कोशिश की. हालांकि उक्त घटना में पत्नी कामयाब नहीं हो सकी लेकिन पति गंभीर रूप से घायल जरूर हो गया जिसका इलाज बछवारा पीएचसी में चल रहा है. 

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पत्नी सुलेखा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं आरोपी पत्नी ने अपने शरीर पर बहन का भूत आने के बाद घटना को अंजाम देने की बात कही है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर बेलगामा की रहने वाली सुलेखा कुमारी की शादी बेगूसराय जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी कृष्ण चंद्र दास से कराई गई थी लेकिन आरोपी महिला सुलेखा देवी का शादी से पूर्व ही रविंद्र कुमार नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसने अपने परिवार के लोगों को कृष्ण चंद्र दास से शादी करने के लिए मना भी कर दिया था. इसके बाद भी सुलेखा के परिजनों ने उसकी शादी कृष्ण चंद्र दास से करवा दी.

ये भी पढ़ें- बाबा बागेश्वर पर बोले चिराग पासवान, देश संविधान के आधार पर ही चलता है

सुलेखा ने शादी के बाद भी रविंद्र के साथ अपना संबंध बरकरार रखा और गुरुवार को जब कृष्ण चंद्र दास अपनी पत्नी सुलेखा को लेकर ससुराल से अपने घर वापस आ रहा था इसी क्रम में बछवारा थाना क्षेत्र के राजापुर के समीप महिला ने खौफनाक कदम उठाते हुए चलती बाइक पर ही ब्लेड से अपने पति का गला रेत दिया. महिला ने बताया कि उसके प्रेमी रविंद्र ने ही पटोरी बाजार से एक ब्लड खरीद कर उसे दिया था और पूरी योजना बनाकर अपनी पति की हत्या कर देने को कहा था. इस पूरे घटना में कृष्ण चंद्र दास की किस्मत अच्छी थी की पत्नी के द्वारा हमले किए जाने के बावजूद उसे गहरा घाव नहीं लगा और स्थानीय लोगों की तत्परता से उसे तुरंत इलाज के लिए बछवारा पीएचसी भेज दिया गया. जिससे उसकी जान बच गई. वहीं महिला ने अपना अपराध कुबूल करते हुए पति की हत्या की साजिश की बात बताई है. साथ ही साथ महिला ने शरीर पर बहन का भूत आने के बाद हमले की बात कही है. फिलहाल पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है. अब पुलिस जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा. 

Trending news