Darbhanga Gangrape: छात्रा के साथ दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में गैंगरेप, पिस्तौल दिखाकर सादे कागज पर कराया हस्ताक्षर
Advertisement

Darbhanga Gangrape: छात्रा के साथ दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में गैंगरेप, पिस्तौल दिखाकर सादे कागज पर कराया हस्ताक्षर

Darbhanga Gangrape: बिहार में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है. ताजा मामला दरभंगा जिले का है. जहां एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना को दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में अंजाम दिया गया है.

Darbhanga Gangrape: छात्रा के साथ दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में गैंगरेप, पिस्तौल दिखाकर सादे कागज पर कराया हस्ताक्षर

दरभंगा: Darbhanga Gangrape: बिहार में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है. ताजा मामला दरभंगा जिले का है. जहां एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना को दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में अंजाम दिया गया है. जिसके बाद 20 मई को इस मामले में महिला थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया है. इट घटना 13 मई को अंजाम दिया गया , लेकिन इस मामले में पीड़ीता ने 20 मई को महिला थाने में तीन आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. पीड़िता ने बताया कि 13 मई को वो नाका नंबर 5 स्थित कोचिंग क्लास से बाहर निकली तो आरडीएक्स राज और प्रियांशु ने उसे जबरन अपने बाइक पर बैठा लिया और अपने साथ लेकर चले गए. इसके बाद वो उसे लहेरियासराय स्थित एक होटल में लेकर गए, जहां पहले से बहादुरपुर थानाक्षेत्र का निवासी विपुल भी मौजूद था, जो उसी के साथ पढ़ाई करता था.

जब तक वो कुछ समझ पाती सभी उसके पहले ही जबरदस्ती करने लगे और बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. फिर कमरे को बाहर से बंद करके चले गए.  जिस दिन ये घटना छटी उसी रात विपुल का भाई अनुराग भी होटल पर आया और लड़की पर दवाब बनाते हुए उसने कहा कि मुखिया से कहो कि मेरे साथ कोई घटना नहीं हुई है.  लड़की ने उस समय डर के कारण दिये गए मोबाइल नंबर पर फोन करके कहा दिया कि वह अपनी मर्जी से यहां आई है. इसके बाद पीड़िता को मधुबनी और फिर समस्तीपुर ले गए. पीड़िता ने कहा कि दरभंगा के बाद समस्तीपुर और मधुबनी में भी उसके साथ लोगों ने गलत काम किया. फिर पिस्तौल का डर दिखाकर सादे पेपर पर उससे हिंदी और इंग्लिश में दस्तखत करवाए लिया.

ये भी पढ़ें- 45 साल का दूल्हा 12 साल की दुल्हन, ऐसे बालिका वधू बनने से बची मासूम

 

Trending news