Jharkhand News: गिरिडीह के सीसीएल में कोयला चोरी के इरादे से पहुंचे बदमाश, सुरक्षा कर्मियों की लाठी डंडों से की पिटाई
Advertisement

Jharkhand News: गिरिडीह के सीसीएल में कोयला चोरी के इरादे से पहुंचे बदमाश, सुरक्षा कर्मियों की लाठी डंडों से की पिटाई

सीसीएल कोलियरी में कोयले और लोहे की चोरी करने पहुंचे बदमाशों को रोकने पर तैनात सुरक्षा कर्मियों की जमकर लाठी डंडों से पिटाई कर दी गई. जिसके बाद दोनों सुरक्षा कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

(फाइल फोटो)

Giridih: झारखंड के गिरिडीह के कोयला खदान में सुरक्षा कर्मियों के साथ बदमाशों के द्वारा लाठी डंडों से पिटाई का मामला सामने आया है. इस हमले में खदान के सुरक्षा कर्मी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर आई है. घटना के बाद मामले की जानकारी सीसीएल की सुरक्षा टीम और मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए सीसीएल अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

लाठी डंडों से की पिटाई
दरअसल, यह मामला गिरिडीह के सीसीएल कोलियरी इलाके का है. यहां पर अक्सर लोहे और कोयले की चोरी की घटनाएं होती रहती हैं. सोमवार की सुबह सीसीएल कोलियरी में कोयले और लोहे की चोरी करने पहुंचे बदमाशों को रोकने पर तैनात सुरक्षा कर्मियों की जमकर लाठी डंडों से पिटाई कर दी गई. जिसके बाद दोनों सुरक्षा कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की पहचान प्रीतम मंडल और रेवत मंडल के रूप में हुई है. 

इलाज के लिए पहुंचाया गया अस्पताल
इस घटना की जानकारी सीसीएल के सुरक्षा अधिकारियों और मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर घायल गार्ड को इलाज के लिए सीसीएल अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

अक्सर होती रहती हैं घटनाएं
बता दें, कि यहां पर अक्सर कोयला चोरी की घटनाएं सामने आती रहती हैं. जिसके चलते सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड के साथ भी मारपीट के मामले भी सामने आते रहते हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: जमशेदपुर में हुई पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, मौके से बेटी हुई फरार

Trending news