Jharkhand Crime: अवैध संबंध बना हत्या की वजह, तीन लोगों ने मिलकर कर दी थी बिजली मिस्त्री की हत्या
Advertisement

Jharkhand Crime: अवैध संबंध बना हत्या की वजह, तीन लोगों ने मिलकर कर दी थी बिजली मिस्त्री की हत्या

Jharkhand Crime: गिरिडीह में हुए एक हत्याकांड का खुलासा हो गया है. बता दें कि इस मामले को लेकर बताया गया कि अवैध संबंध की वजह से यह हत्या कर दी गई है. एक महिला के कारण घर को बदनामी से बचने के लिए साल और बहनोई ने मिलकर बिजली मिस्त्री की हत्या कर दी.

(फाइल फोटो)

गिरिडीह: Jharkhand Crime: गिरिडीह में हुए एक हत्याकांड का खुलासा हो गया है. बता दें कि इस मामले को लेकर बताया गया कि अवैध संबंध की वजह से यह हत्या कर दी गई है. एक महिला के कारण घर को बदनामी से बचने के लिए साल और बहनोई ने मिलकर बिजली मिस्त्री की हत्या कर दी. लंबे समय से बिजली मिस्त्री का महिला से अवैध संबंध था, लेकिन महिला पर अंकुश लगाने के बजाय आरोपियों ने बिजली मिस्त्री प्रकाश कसेरा को ही बेरहमी से मार डाला.

घटना 15 अगस्त शाम की है. धनवार थाना क्षेत्र के नकटीटांड ग्राम में रात करीब 8:30 बजे प्राइवेट बिजली मिस्त्री प्रकाश कसेरा की गर्दन में रॉड घुसाकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश था. धनवार पुलिस को खुलासे के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया था. 

ये भी पढ़ें- प्यार पड़ा महंगा! भरी पंचायत में प्रेमी युगल की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

हालांकि खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने इस घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए एसपी के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया और खुद मॉनिटरिंग में जुट गए. तमाम एंगल से मामले की पड़ताल करते हुए पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की और हत्या की रात में ही एक-एक कर सात लोगों को हिरासत में लिया. इसके बाद दूसरे दिन दोपहर तक स्पष्ट हो गया कि साला, बहनोई समेत तीन लोगों ने मिलकर बिजली मिस्त्री की हत्या की है. लिहाजा पुलिस ने तीनों आरोपी पुनीत राय, सुजीत कुमार सिंह और कुंदन कुमार चौधरी को जेल भेज दिया.

एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने बताया कि 15 अगस्त की रात करीब 8:30 बजे सूचना मिली कि धनवार थाना क्षेत्र के नकटीटांड ग्राम स्थित एक सुनसान जगह पर एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. सूचना पर वह खुद धनवार थाना प्रभारी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो एक लाश मिली जिसकी धनवार थाना अंतर्गत दीवान टोला निवासी राजेंद्र कसेरा के बड़े पुत्र प्रकाश कसेरा के रूप में पहचान हुई. धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी. फिर धनवार पुलिस ने मृतक की पत्नी गुड़िया देवी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की और एसपी के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया गया. फिर मानवीय एवं तकनीक सहयोग से कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा करने में सफलता मिली और तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू, मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान भी बरामद किया गया.
मृणाल सिन्हा

Trending news