Bihar News: JDU विधायक का बेटा हुआ हनी ट्रेप का शिकार, मांगे गए 1 लाख रुपए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1790378

Bihar News: JDU विधायक का बेटा हुआ हनी ट्रेप का शिकार, मांगे गए 1 लाख रुपए

जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के बेटे नूतन सिंह पटेल को हनी ट्रैप के शिकार हो गए. उनसे एक लाख रुपये की मांग की गई है. नूतन सिंह पटेल ने खुद इसकी जानकारी दी है. 

विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के बेटे नूतन पटेल (दाएं)

Bihar Honey Trap News: बिहार के खगड़िया से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां बेलदौर विधानसभा क्षेत्र के जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के बेटे नूतन सिंह पटेल को हनी ट्रैप के शिकार हो गए. उनसे एक लाख रुपये की मांग की गई है. नूतन सिंह पटेल ने खुद इसकी जानकारी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए इस घटना की जानकारी दी है. उन्होंने पुलिस में भी इसकी शिकायत दर्ज कराई है. 

जानकारी के मुताबिक, विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के बेटे नूतन पटेल के मोबाइल पर वाट्सएप पर एक लिंक आया. जिसमें कॉल करने को कहा गया. उस लिंक को खोलने पर एक लड़की उनसे वीडियो कॉलिंग पर मीठी-मीठी बातें करने लगी. इसके बाद लड़की कॉल पर ही अश्लील हरकत करने लगी, जिस पर नूतन पटेल ने कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया. कॉल होने पर उनके वाट्सएप पर उनका एक अश्लील वीडियो भेजा गया और एक लाख रुपये देने की बात की गई. 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की गोली मारकर हत्या, बॉडीगार्ड की भी मौत

इस तरह ब्लैकमेल किया गया. साथ ही पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई. नूतन पटेल को समझ आ गया कि वह हनीट्रैप का शिकार हो गए. जिसके बाद उन्होंने तुरंत बेलदौर थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया. थाने में आवेदन देने के बाद भी उनके फोन पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर रुपये की मांग की जा रही है. वहीं इस पर थानाध्यक्ष परेंद्र कुमार ने कहा कि नूतन पटेल के द्वारा आवेदन दिया गया है. मामले की छानबीन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- वैशाली में अनाज के गोदाम से बड़ी तादात में शराब बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि हनी ट्रैप में आमतौर पर खूबसूरत लड़कियां पहले पुरुषों को अपने प्यार में फंसाती हैं. फिर फोटो, वीडियो या मैसेज के जरिए ब्लैकमेल कर पुरुष से खुफिया जानकारी उगलवाने की कोशिश करती हैं. ऐसा नहीं करने पर वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देती हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों से हनी ट्रैप की खबरें सामने आती रहती हैं. 

Trending news