जहानाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद, से बड़ी खबर, शहर के चर्चित से कॉन्ट्रैक्टर को गोलियों भूना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1686483

जहानाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद, से बड़ी खबर, शहर के चर्चित से कॉन्ट्रैक्टर को गोलियों भूना

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. अपराधियों के हौसले का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आए दिन बदमाश किसी भी घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला जहानाबाद जिले का है.

जहानाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद, से बड़ी खबर, शहर के चर्चित से कॉन्ट्रैक्टर को गोलियों भूना

जहानाबाद: Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. अपराधियों के हौसले का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आए दिन बदमाश किसी भी घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला जहानाबाद जिले का है. जहां नगर थाना क्षेत्र के लोक नगर मोहल्ले में रहने वाले शहर के चर्चित ठेकेदार चंदन शर्मा को हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने सोमवार (8 मई) की देर रात गोलियों से छलनी कर किया. गोली मारने की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं ठेकेदार चंदन शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में चंदन शर्मा को सदर अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि चंदन अपनी बुआ के घर गृह प्रवेश में शामिल होकर लौट रहा था. इस दौरान घर के पास आते ही पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों  ने तबातोड़ गोलियों की बौछार कर दी. बदमाशों ने चंदन के सिर में चार से पांच गोली मारी है. चंदन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मौत की खबर सुनते ही चंदन के परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर  पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है. बताया जाता है कि घटना के दौरान चंदन शर्मा की पत्नी, मां और बच्चे भी उनके मौजूद थे थे. गोलीबारी के दौरान पत्नी दौड़कर घर के अंदर चली गई और मां पीछे थी. अपराधियों ने खदेड़ कर पहले चंदन की पीठ में गोली मारी. इसके बाद उसके सिर में गोली मारी. इस दौरान  चंदन का दोस्त शेखर भी उनके साथ था. अपराधियों ने शेखर पर भी फायरिंग कर दी. हालांकि उसे एक भी गोली नहीं लगी.

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 9 May 2023: आज मंगलवार, पंचांग में जानें शुभ मुहूर्त, तिथि और राहुकाल

Trending news