Jharkhand Crime: 2 किलोग्राम अफीम के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 92 हजार नकद के साथ XUV कार बरामद
Advertisement

Jharkhand Crime: 2 किलोग्राम अफीम के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 92 हजार नकद के साथ XUV कार बरामद

Jharkhand Crime News: झारखंड की चतरा पुलिस को जिले में सक्रिय अफीम तस्करों के विरूद्ध एक बार फिर दोहरी सफलता हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर तस्करी की योजना बना रहे दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

Jharkhand Crime: 2 किलोग्राम अफीम के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 92 हजार नकद के साथ XUV कार बरामद

चतरा: Jharkhand Crime News: झारखंड की चतरा पुलिस को जिले में सक्रिय अफीम तस्करों के विरूद्ध एक बार फिर दोहरी सफलता हाथ लगी है. जहां एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर प्रशिक्षु डीएसपी वसीम रजा के नेतृत्व में गठित सदर थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने थाना क्षेत्र के ऊंट मोड़ के समीप से XUV वाहन में तस्करी की योजना बना रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

तीसरा तस्कर 1 किलोग्राम अर्धगोला अफीम के साथ गिरफ्तार
जबकि इन तस्करों के सूचना पर चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान के दौरान तीसरे तस्कर को भी पुलिस ने एक किलोग्राम अर्धगोला अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों की निशानदेही पर ऊंटा निवासी निकु कुमार के घर में छापेमारी कर एक किलोग्राम अर्धगोला अफीम के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक माप तौल की मशीन और एक स्मार्ट फोन भी बरामद किया है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: सियासी दल दिखा रहे दलित प्रेम! एक दूसरे को बता रहे इनका विरोधी, 7 को बीजेपी दिखाए दम

अफीम बिक्री के 92 हजार रुपये नकद बरामद
इसके साथ ही तस्करों की निशानदेही पर सदर थाना क्षेत्र के दारियातू गांव निवासी कुलेश्वर दांगी के के पास से अफीम बिक्री के 92 हजार रुपये नकद बरामद करने के साथ उसे भी गिरफ्तार किया है. प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के बाद न्यायिक अभिरक्षा के लिए जेल भेज दिया गया है.
इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

यह भी पढ़ें- Bettiah News: 10 से 15 दिन में सरेंडर कर दो, नहीं तो घर की हो जाएगी कुर्की, पुलिस ने बजवाई डुगडूगी

यह भी पढ़ें- Nawada News: संपत्ति में ना हो जाए बंटवारा, इसलिए भतीजे ने चाची और बहन को मौत के घाट उतारा

Trending news