Bihar: मधेपुरा में महादलित की गोली मारकर हत्या, पुलिस पर रात में अंतिम संस्कार कराने का आरोप
Advertisement

Bihar: मधेपुरा में महादलित की गोली मारकर हत्या, पुलिस पर रात में अंतिम संस्कार कराने का आरोप

मृतक महादलित समुदाय से था और गांव में एक छोटी सी दुकान चलाता था. पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर रात में ही जबरन अंतिम संस्कार कराने का आरोप लगाया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Madhepura Crime News: बिहार की महागठबंधन सरकार में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. पूरे प्रदेश में अपराधियों ने तांडव मचा रखा है. ताजा मामला मधेपुरा से सामने आया है. यहां मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जीतापुर पंचायत स्थित चमगढ वार्ड संख्या 7 में कुछ बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक महादलित समुदाय से था और गांव में एक छोटी सी दुकान चलाता था. पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर रात में ही जबरन अंतिम संस्कार कराने का आरोप लगाया है. 

परिजनों के मुताबिक पुलिस ने देर रात में ही शव का जबरन दाह संस्कार कर दिया. पीड़ित परिजन इस बात से नाराज हैं. बता दें कि गांव के ओकिल ऋषिदेव और मृतक अर्जुन ऋषिदेव के बीच किसी बात को लेकर दो दिन पहले भी विवाद हुआ था. ओकील ऋषिदेव पर आरोप है कि उसने बीती रात यानी रविवार (3 सितंबर) की रात अपने गुर्गों के साथ मिलकर अर्जुन ऋषिदेव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों ने गंभीर हालत में अर्जुन ऋषिदेव को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले को लेकर मधेपुरा एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: रसोइया की बेटी के साथ स्कूल के प्रिसिंपल ने की गंदी हरकत, फिर मिली ऐसी सजा...

इससे पहले बदमाशों ने मधेपुरा में कुमारखंड थाना क्षेत्र स्थित सिकरहटी के पास भूमि विवाद में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि वे घर से ड्यूटी करने थाना जा रहे थे. घटना के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है और सभी से पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार, लक्ष्मीपुर चडिस्थान पंचायत के लक्ष्मीपुर वार्ड सात निवासी चौकीदार मानिकचंद पासवान शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे अपने बेटे प्रकाश पासवान के साथ बाइक से कुमारखंड थाना जा रहे थे. तभी रास्ते में बदमाशों ने छर्रापट्टी स्थित गंगापुर उप वितरनी नहर से के समीप चौकीदार के पीठ में गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- Darbhanga: कलयुगी टीचर ने छात्रा का रेत दिया गला, DMCH में भर्ती है पीड़िता, जानें क्या है मामला?

इसके बाद तेजी से कुमारखंड की ओर भाग गए. उधर गोली लगते ही चौकीदार बाइक से नीचे गिर गए. घटना के बाद इसकी सूचना थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा को दी गई. थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लक्ष्मीपुर वार्ड सात निवासी शिबू साह, रामबिलास साह, देबो साह और झबरू पासवान की बेटी सुधिया कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है.

Trending news