Rape: बिहार के जमुई में मामा ने नाबालिग भांजी का किया रेप, नाना को बुरी तरह पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1393829

Rape: बिहार के जमुई में मामा ने नाबालिग भांजी का किया रेप, नाना को बुरी तरह पीटा

Jamui Rape: जमुई में नशे में धुत एक युवक ने अपनी 12 साल की भांजी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान जब पीड़िता के नाना ने उसे बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उन्हें भी पीटा.

Rape: बिहार के जमुई में मामा ने नाबालिग भांजी का किया रेप, नाना को बुरी तरह पीटा

जमुई: Jamui Rape: बिहार के जमुई में एक शख्स ने मामा-भांजी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. यहां नशे में धुत वहशी मामा ने नाबालिग भांजी को अपने हवस का शिकार बनाते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामला टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

नशे में धुत कलयुगी मामा 
दरअसल, बुधवार की शाम शराब के नशे में धुत कलयुगी मामा ने अपनी 12 साल की नाबालिग भांजी को हवस का शिकार बनाया. जानकारी के अनुसार, युवक ने घर में अकेली भांजी के साथ दुष्कर्म किया और चिल्लाने पर जमकर पिटाई की.

बेटे ने की बाप की जमकर पिटाई
इतना ही नहीं, जब आरोपी के पिता यानी लड़की के नाना ने उसे बचाने की कोशिश को तो उनकी भी आरोपी ने जमकर पिटाई कर दी जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए.

आरोपी मामा को पुलिस ने किया गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलने पर महिला थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद आरोपी मामला को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद पीड़िता को रात करीब 12 बजे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. मामले को लेकर एसपी शौर्य सुमन ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बिहार में बढ़ रहा अपराध
बता दें कि बिहार में लगातार महिलाओं को लेकर अपराध बढ़ रहे हैं. इसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. उसका आरोप है कि मौजूदा सरकार अपराध पर लगाम लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है.

हालांकि, सत्तापक्ष का कहना है कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है लेकिन विपक्ष इसमें भी अपनी राजीतिक रोटियां सेकने की कोशिश कर रहा है.

ये भी पढ़ें-Bihar News: चचेरे भाई और दादा ने लूटी छात्रा की आबरू, वीडियो बनाकर किया वायरल

(इनपुट-मनीष कुमार)

Trending news