लालू के करीबी मंत्री को हत्या की धमकी, सिर काटने वाले को 11 करोड़ के इनाम का ऐलान! धमकी मिलने पर मांगी सुरक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1765409

लालू के करीबी मंत्री को हत्या की धमकी, सिर काटने वाले को 11 करोड़ के इनाम का ऐलान! धमकी मिलने पर मांगी सुरक्षा

लालू परिवार के करीबियों में शुमार सुरेंद्र प्रसाद यादव का सिर काट कर लाने वाले को 11 करोड़ का इनाम के पोस्ट से सनसनी फैल गई है. सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद मंत्री ने एसएसपी को पत्र लिखकर अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है.

फाइल फोटो

Bihar Police: बिहार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. मंत्री जी ने पुलिस से जान बचाने की गुहार लगाई है. उनका दावा है कि उनको जान से मारने की धमकी मिली है. लालू परिवार के करीबियों में शुमार सुरेंद्र प्रसाद यादव का सिर काट कर लाने वाले को 11 करोड़ का इनाम के पोस्ट से सनसनी फैल गई है. सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद मंत्री ने एसएसपी को पत्र लिखकर अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है. वहीं मंत्री को इस तरह की धमकी देने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

 

इस तरह का पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद मंत्री ने इस संबंध में गया एसएसपी को पत्र लिखा है. वहीं, रामपुर थाना में लिखित शिकायत की है. इस तरह का मामला आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप है. वहीं, इस तरह का वीडियो पोस्ट डाले जाने को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. मंत्री सुरेंद्र यादव गया एसएसपी को जो चिट्ठी लिखी है, उसमें क्षत्रिय सेवा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर का जिक्र है. धनवंत सिंह राठौर द्वारा सुरेंद्र यादव की हत्या के लिए उकसाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया है. जिससे उनको अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है.

ये भी पढ़ें- बिहार में तमाम अटकलों के बीच राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश सीएम नीतीश कुमार से मिले, अटकलों का बाजार गर्म

बता दें कि पूर्व में बेलागंज के जिला परिषद सदस्य करिश्मा कुमारी पर एक सभा मे सहकारिता मंत्री डॉ सुरेंद्र प्रसाद यादव ने अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके बाद जीप सदस्य सह जदयू नेत्री ने इसकी शिकायत पार्टी से भी की थी. उसी मामले पर क्षत्रिय सेवा महासंघ के अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर ने सहकारिता मंत्री को जान से मारने वाले को 11 करोड़ रुपए इनाम देने की घोषणा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. धनवंत सिंह राठौर पटना का रहने वाला है. सोशल मीडिया पर डाले गए इस पोस्ट में कई तरह की धमकी भरी बातें कही गई है. जिसमें बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव का सिर काट कर लाने वाले व्यक्ति को 11 करोङ का इनाम देने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- Monsoon Session 2023: नई के लिए अभी इंतजार, पुरानी बिल्डिंग में होगा मॉनसून सत्र, छाए रहेंगे ये 7 मुद्दे

वहीं, इस संबंध में बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा है कि कुछ अपराधी जाति आधार का नाम लेकर गैंग से मिलकर घटना करने की फिराक में रहते हैं. मेरे ऊपर 11 करोड़ का इनाम रखा है. वीडियो में कहा गया है कि जो सुरेंद्र प्रसाद यादव का सिर काटकर जो लाएगा, उसे 11 करोड का इनाम दिया जाएगा. इस संबंध में मेरे द्वारा गया एसएसपी को लिखा गया है. सिर काटने की बात जो कह रहा है, सरकार उससे निपट लेगी. मंत्री ने कहा कि ऐसे कई रंगदार बिहार में आए और चले गए. 

Trending news