Patna News: पटना में पुलिस अधिकारी के बेटे की हत्या, मौके से कई आपत्तिजनक सामान बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2284728

Patna News: पटना में पुलिस अधिकारी के बेटे की हत्या, मौके से कई आपत्तिजनक सामान बरामद

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. जहां पुलिस अधिकारी के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है.

पटना पुलिस

पटना: राजधानी पटना में बिहार पुलिस मुख्यालय में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी की बेटे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी मार्केट के स्थित एक मकान के कमरे से शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है की मृतक 18 वर्षीय आर्यन राज जिसके पिता बिहार पुलिस मुख्यालय में एसआई के पद पर पदस्थापित है. मृतक अपने माता पिता के साथ पटेल नगर स्थित घर में साथ रहता था और डीएवी का छात्र था. इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए सचिवालय डीएसपी 2 साकेत कुमार ने बताया की शुक्रवार को मृतक आर्यन राज घर में परिजनों को दोस्त के यहां बर्थ डे पार्टी की बात कह कर निकला था. जिसके सुबह तक नही घर पहुंचने के बाद उसके मोबाइल पर लगातार संपर्क साधा जा रहा था.

किसी अनहोनी की आशंका से परिजनों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई. तकनीकी अनुसंधान से लोकेशन का पता चला. जहां पहुंचने पर एक कमरे में एएसआई श्याम रंजन सिंह के पुत्र आर्यन राज का शव कमरे से बरामद हुआ है. पुलिस की मानें तो कमरे के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा था जिसको तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुए है. घटना स्थल पर कमरे से पुलिस ने अवैध शराब की खाली बोतल, यूज किया गया कांडोंम और अपतिजंक सामान बरामद किया है.

प्रारंभिक तौर पर पुलिस का कहना है कि रूम में पार्टी था और पार्टी के दौरान हुए विवाद में आर्यन राज की हत्या गला दबा कर किया गया है. मौके पर एफएसएल की टीम द्वारा जांच किया गया है. डीएसपी ने कहा कि शुक्रवार की रात कमरे में तीन से चार अन्य लोगों के साथ एक महिला भी थी. आर्यन राज के एक दोस्त ने किराए पर कमरा ले रखा है फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं घटना की तहकीकात कर आरोपियों और घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- ‘बिहार के युवराज में अहंकार...’ पप्पू यादव ने तेजस्वी पर बोला हमला

Trending news