‘बिहार के युवराज में अहंकार...’ पप्पू यादव ने तेजस्वी पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2284681

‘बिहार के युवराज में अहंकार...’ पप्पू यादव ने तेजस्वी पर बोला हमला

Pappu Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 में पूर्णिया संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव जीतकर सांसद बने पप्पू यादव ने अब राजद नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस से बड़ी मांग कर दी है.

पप्पू यादव(फाइल फोटो)

पटना: Pappu Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 में पूर्णिया संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव जीतकर सांसद बने पप्पू यादव ने अब राजद नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस से बड़ी मांग कर दी है. पप्पू यादव ने उन्हें चुनाव में हराने के लिए पूरी ताकत झोंकने वाले तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार के युवराज में अहंकार है साथ ही उन्होंने बिहार में चुनाव में विपक्ष को बड़ा नुकसान होने का जिम्मेदार भी तेजस्वी को बताया है. बता दें कि पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने के लिए पप्पू यादव ने अपनी पार्टी जाप का कांग्रेस में विलय कर दिया था. जिसके बाद राजद ने बीमा भारती को पूर्णिया से अपना प्रत्याशी बनाकर आरजेडी का सिंबल दे दिया. तब पप्पू यादव को हराने के लिए तेजस्वी समेत ने यहां कैंप किया और रोड शो व जनसभाएं भी की.

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अहंकार के कारण बिहार की ये दुर्गति हो गयी.बिहार के युवराज के अंदर अहंकार नहीं होता तो महागठबंधन यहां 25 सीट जीत जाता. मुख्यमंत्री बनने का आप सपना देख रहे हैं तो दिल बड़ा कीजिए. पप्पू यादव ने इस दौरान बिहार की कई सीटों पर हार पर सवाल उठाए. पप्पू यादव ने कहा कि कन्हैया कुमार को टिकट नहीं देकर आप क्या सोचे. कन्हैया अगर बेगूसराय से इस बार लड़े होते तो वो आसानी से जीत जाते.

इससे पहले पटना जाने के क्रम में पप्पू यादव का दरभंगा में शानदार स्वागत हुआ. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस का सिपाही हूं और चाहूंगा कि आने वाले दिनों में बिहार में कांग्रेस की अकेली सरकार हो. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद और भरोसा है की आने वाले दिनों में बिहार में कांग्रेस की अकेली सरकार होगी. उन्होंने सारी अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि मुझे राहुल गांधी पर भरोसा है और वह जो जिम्मेदारी देंगे उसे निभाऊंगा.

ये भी पढ़ें- बिहार वूमेन कबड्डी लीग 2024 में दिखेगा बेटियों का दम, 10 जून से होगा शुरू

Trending news