Bihar News: डकैती के दौरान महिला की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2337542

Bihar News: डकैती के दौरान महिला की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में डकैती के दौरान एक महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

महिला की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के जजुआर थाना क्षेत्र के सिंघवारी गांव में 4 जुलाई की रात शशि शर्मा के घर में भीषण डकैती के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस दौरान बदमाशों ने शशि शर्मा की पत्नी पिंकी देवी को गोली मार दी थी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं डकैती के दौरान गोली फायर करने में खुद की गोली से एक डकैत का भी इलाज के दौरान मौत हो गया था. इस घटना का पुलिस ने सफल उद्भेदन करते हुए इस घटना में शामिल 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इनके पास से लूट के 97 हजार रुपए भी बरामद किये गए हैं.

एसएसपी राकेश कुमार ने घटना को लेकर बताया कि इस डकैती की घटना में कुल 10 लोग शामिल थे. एक ऑटो और एक स्कार्पियो से ये अपराधी इस घटना को अंजाम देने पहुंचे थे और घटनास्थल से पहले एक बगीचे में स्कॉर्पियो लगाकर उसमें बम भी तैयार किया था. शशि शर्मा के घर में घुसने के बाद उन लोगों ने बम भी फेंका था और गोली भी चलाई थी. जिसमें गृह स्वामी शशि शर्मा की पत्नी पिंकी देवी को गोली लग गई थी और उनकी मौत हो गई थी. पिंकी देवी गांव में महिला समूह चलाती थी. जिसका कलेक्शन घर में रखा हुआ था. इसे लूटने के लिए ही अपराधी आए थे. वादी के अनुसार 15 लाख लूटे गए थे,जबकि अपराधी 3 लाख की बात कह रहे हैं.

वहीं एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि इस घटना में एक गोली एक अपराधी सकल साह को भी लगी थी. जिससे उसकी भी मौत हो गई थी. उसके बाद बदमाशों ने उसकी लाश को बोरे में रखकर अपने ऑटो से ले जाकर एक नदी में फेंक दिया था. इसको लेकर मृतक बदमाश की पत्नी ने भी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. डकैती की इस घटना में शामिल अब तक 3 बदमाश मनोहर पासवान, चंदन पासवान, चंदन ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है. वहीं 6 की तलाश अभी जारी है. इनके पास से लूट की 97 हजार रूपए बरामद किये गए हैं, जिसपर खून के छिंटे पड़े है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand Congress: झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रखंड अध्यक्षों के साथ की बैठक, चुनाव को लेकर दिए निर्देश 

Trending news