Bihar News: समस्तीपुर में अपराधी बेलगाम! सरेआम किराना व्यवसायी को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1290854

Bihar News: समस्तीपुर में अपराधी बेलगाम! सरेआम किराना व्यवसायी को मारी गोली

बिहार के समस्तीपुर में दिनदहाड़े दो बाइक सवार अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को गोली मार दी. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. 

(फाइल फोटो)

Samastipur: बिहार के समस्तीपुर में दिनदहाड़े  दो बाइक सवार अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को गोली मार दी. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना के बाद घायल को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को इस मामले की सूचना दी. 

व्यवसायी के कंधे पर मारी गोली
दरअसल, यह मामला समस्तीपुर-पूसा मार्ग का है. यहां पर दो बाइक सवार अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को गोली मार दी. घायल किराना व्यवसायी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा वार्ड संख्या 11 का रहने वाला है. घायल की पहचान अजय राय के रूप में हुई है. घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी का कहना है कि वह अपनी बुलेट से समस्तीपुर से बेला की ओर जा रहा था. उसी दौरान बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने गुरूआरा और इमली चौक के बीच ओवरटेक कर रोक लिया. उसके बाद पिस्टल निकाल कर सिर पर गोली मारने की कोशिश की, लेकिन व्यवसायी ने बताया कि उसने सतर्कता दिखाते हुए पिस्टल को पकड़ लिया. जिससे गोली व्यवसायी के कंधों पर जा लगी. 

पुलिस ने छानबीन शुरू की
गोली लगने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं, व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद घायल को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां  पर उसका इलाज जारी है. इसके अलावा इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: Bihar News: रहस्यमयी हालात में खेत में मिला युवक का शव, इलाके में मची सनसनी

Trending news