Bihar: ट्रेन से कटी महिला का शव बोरे में डालकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची पुलिस, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1766620

Bihar: ट्रेन से कटी महिला का शव बोरे में डालकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची पुलिस, वीडियो वायरल

पुलिस ने शव को बोरे में डालकर ऑटो से पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसका वीडियो भी वायरल हो गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पोस्टमार्टम हाउस तक लेकर पहुंचे लोगों ने बांस के सहारे शव लदे बोरे को टांगा हुआ था.

बोरे में शव ले जाती रेलवे पुलिस

Siwan News: बिहार के सीवान से इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां पुलिस ने रेलवे ट्रैक के किनारे से एक अज्ञात महिला का छत-विछत शव बरामद किया. अज्ञात महिला के शव को सीवान रेलवे लाइन के चांप ढाला के समीप रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया. शव कई टुकड़ों में कटकर बहुत बुरी हालत में हो चुका था. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. शव की इतनी बुरी हालत के बाद रेलवे पुलिस ने जो किया उसका वीडियो वायरल हो चुका है. पुलिस ने शव को बोरे में डालकर ऑटो से पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसका वीडियो भी वायरल हो गया है. 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पोस्टमार्टम हाउस तक लेकर पहुंचे लोगों ने बांस के सहारे शव लदे बोरे को टांगा हुआ था. जिस हालत में महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. ये प्रशासन पर सवाल खड़ा करता है कि क्या विभाग के पास शव वाहन या अन्य कोई व्यवस्था नहीं थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के श‌व की पहचान कराने का काफी प्रयास करवाया, लेकिन शव कई टुकड़ों में कटे होने की वजह से महिला की पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस महिला की शिनाख्त में जुटी हुई है. महिला ने आत्महत्या की है या मौत का क्या कारण है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा.

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर हुए प्यार में बुरा फंसा था JEE छात्र, जानें क्या है पूरा मामला

उधर गया–पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर छत-विछत 3 शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. मंगलवार (04 जुलाई) की देर रात परैया रेलवे स्टेशन के पास से एक अधेड़ युवक के साथ एक साल भर के बच्चे की कटी लाश बरामद हुई. वहीं तीसरा शव बुधवार की सुबह पोल संख्या 485/20 के पास से बरामद किया गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. तीनों शवों की हालत इतनी खराब होने के कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है.

रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह

Trending news