बेगूसराय के 'तालिबानी' अपराधी! महिला के साथ किया कुछ ऐसा जानकर रूह कांप जाएगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1720657

बेगूसराय के 'तालिबानी' अपराधी! महिला के साथ किया कुछ ऐसा जानकर रूह कांप जाएगी

बेगूसराय में अपराधियों के भीतर से कानून का खौफ इस तरह खत्म हो गया है की लोग खुलेआम अपराध कर रहे हैं, कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं और प्रशासन को भी ठेंगा दिखा रहे हैं. ऐसा ही एक  मामला बेगूसराय के बखरी इलाके से सामने आया है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में अपराधियों के भीतर से कानून का खौफ इस तरह खत्म हो गया है की लोग खुलेआम अपराध कर रहे हैं, कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं और प्रशासन को भी ठेंगा दिखा रहे हैं. ऐसा ही एक  मामला बेगूसराय के बखरी इलाके से सामने आया है. जहां कुछ लोगों के द्वारा एक महिला को ना सिर्फ बंधक बनाकर कमरे मे पूरी रात बंद रखा गया बल्कि महिला का सिर मुड़वाकर उसे घूमाया भी गया. 

इस घटना को अंजाम देने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि एक वार्ड पार्षद पति और उनके बेटों पर लगा है. इस मामले में आरोपी वार्ड पार्षद पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं उसके बेटों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है.

घटना बखरी नगर परिषद के वार्ड नंबर 2 पठान टोला की है. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने वार्ड पार्षद पति सह शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं वार्ड पार्षद के पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है. बताते चलें की महिला राजस्थान से अपने बहन के यहां आई हुई थी. तभी छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया. महिला के द्वारा बखरी थाना को दिए गए आवेदन में बंधक बनाकर निर्वस्त्र कर बाल काटने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है. महिला ने पूरे घटनाक्रम में वार्ड नंबर 2 की वार्ड पार्षद आलम आरा उनके पति और नियोजित शिक्षक शम्स तबरेज और उनके पुत्रों पर यह आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें- मिड डे मील का खाना, बच्चों के लिए जानलेवा, 157 अस्पताल में भर्ती

महिला का आरोप है कि मंगलवार को वार्ड पार्षद पति द्वारा महिला के साथ छेड़खानी की गई. जिसका विरोध किया गया तो इसी बात से गुस्साकर इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि महिला किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूट कर थाने पहुंची और अपनी आपबीती लिखित शिकायत के रूप में दर्ज कराई. पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने बहन के घर आई थी इसी दरमियान कुछ महिलाओं के द्वारा सबसे पहले उससे मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया उसके बाद वार्ड पार्षद पति के द्वारा उसे अपने घर ले जाकर उससे जोर जबरदस्ती की गई. उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया.इस दौरान वार्ड पार्षद के बेटे के अलावा दस से पंद्रह महिलाओं ने उसकी पिटाई की. जिसके बाद महिला का सिर मुड़ाकर कालिख चूना लगाकर वार्ड में घूमाया गया. 

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है की आरोपियों के द्वारा एक महिला के शौहर से बात करने का आरोप लगाकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद वार्ड पार्षद के पति द्वारा कुछ लोगों को भेजकर पहले पिटाई कराई. फिलहाल पुलिस वार्ड पार्षद के पति को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि एक मामला बखरी थाना क्षेत्र का है जहां एक महिला के साथ छेड़खानी किया गया था. इस छेड़खानी के विरोध करने पर उस महिला को बेरहमी से पीटा गया और उसके बाद महिला सिर मुड़वाकर उसे घूमाया भी गया.

Trending news